Etawah News: पीएम मोदी पर अखिलेश का बड़ा हमला, बोले- कर्नाटक की तरह बाकी राज्यों में भी बीजेपी का होगा सफाया

Etawah News: कहा-जनता इस समय बीजेपी से काफी परेशान है। यूपी निकाय चुनाव पर बोले-भाजपा अधिकारियों के दम पर चुनाव को जीतने का काम करती है। बीजेपी की सरकार में अधिकारी बीजेपी के कार्यकर्ता बनकर उनके लिए काम कर रहे हैं।

Ashraf Ansari
Published on: 15 May 2023 4:28 PM GMT
Etawah News: पीएम मोदी पर अखिलेश का बड़ा हमला, बोले- कर्नाटक की तरह बाकी राज्यों में भी बीजेपी का होगा सफाया
X
akhilesh yadav targets BJP

Etawah News: सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि कर्नाटक की तरह बीजेपी का आगे सफाया होगा। उन्होंने यूपी निकाय चुनाव को लेकर भी बड़ा हमला बोला। उन्होंने कहा कि बीजेपी अधिकारियों के दम पर चुनाव जीतने का काम कर रही है। अखिलेश यादव यहां एक शोक सभा में पहुंचे थे, जहां उन्होंने महावीर सिंह यादव को श्रद्धांजलि दी और उनको नम आंखों से याद किया।

बीजेपी अधिकारियों के दम पर जीतती चुनाव: अखिलेश यादव

इटावा जिले के जसवंतनगर अखिलेश यादव ने महावीर सिंह के देहांत के बाद उनके आवास पर पहुंचकर उनकी फोटो पर फूल चढ़ाकर उनको नम आंखों से श्रद्धांजलि दी और उनके परिवार के सदस्यों से मुलाकात की। मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी अधिकारियों के दम पर चुनाव को जीतने का काम करती है। यूपी के तमाम इलाकों में अधिकारियों के दम पर बीजेपी ने चुनाव जीता है। बीजेपी की सरकार में अधिकारी बीजेपी के कार्यकर्ता बनकर उनके लिए काम कर रहे हैं। अगर बीजेपी अधिकारियों पर दबाव ना बनाए तो बीजेपी को करारी हार का सामना करना पड़ेगा।

मीडिया से मुखातिब होते हुए अखिलेश यादव ने कर्नाटक में कांग्रेस की बंपर जीत के बाद कहा कि भारतीय जनता पार्टी से इस वक्त जनता काफी परेशान है। जिस तरीके से कर्नाटक की जनता ने भारतीय जनता पार्टी को बाहर का रास्ता दिखाया है उसी तरीके से आने वाले समय में जनता बाकी के राज्यों से भारतीय जनता पार्टी को बाहर का रास्ता दिखाएगी।

9 साल में बीजेपी ने नहीं किया कोई भी काम

मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने के बाद अखिलेश यादव ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा कि मोदी सरकार ने 9 साल तो पूरे कर लिए लेकिन उसमें अभी तक कोई भी काम नहीं किया है। जो समस्याएं जो परेशानियां पहले थीं वही अब भी हैं। बीजेपी ने सत्ता में आने से पहले जो भी वादे किए थे उन वादों को पूरा नहीं किया है। आज भी महंगाई लगातार बढ़ रही है, बेरोजगारी लगातार बढ़ रही है, किसान लगातार परेशान है। इस पर सरकार ने कोई भी ध्यान नहीं दिया।

Ashraf Ansari

Ashraf Ansari

Next Story