Meerut News: राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ियों से अभद्रता करने पर पुलिस के दो दरोगा निलंबित

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर के भामाशाह पार्क के गेट से कार हटाने को लेकर हुए विवाद के बाद एसओजी टीम के पुलिसकर्मियों ने राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ियों के साथ अभद्रता कर दी।

Sushil Kumar
Published on: 15 May 2023 4:16 PM GMT
Meerut News: राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ियों से अभद्रता करने पर पुलिस के दो दरोगा निलंबित
X
मेरठ एसएसपी रोहित सिंह सजवाण: Photo- Newstrack

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर के भामाशाह पार्क के गेट से कार हटाने को लेकर हुए विवाद के बाद एसओजी टीम के पुलिसकर्मियों ने राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ियों के साथ अभद्रता कर दी। आरोप है कि विरोध करने पर सिविल लाइन थाने से पुलिस बुलाकर खिलाड़ियों को पीटा गया। बाद में पुलिस खिलाड़ियों को थाने ले गई। सूचना पर पहुंचे अन्य खिलाड़ियों ने थाने पर पहुंचकर हंगामा किया। मामले के तूल पकड़ने पर आज घटना में शामिल आरोपी दो दरोगाओं को निलंबित कर दिया गया है।

विवाद, हाथापाई में बदल गया

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने घटना के बारे में बताया कि दो पुलिसकर्मी जो कि ड्यूटी पर तैनात नहीं थे अपनी गाड़ी भामाशाह पार्क के एक गेट के सामने पार्क करके खाना खा रहे थे। तभी वहां दो युवक एक स्कूटी पर सवार होकर पहुंचे। दोंनो युवक क्रिकेट खेलते हैं और वहां अभ्यास करते हैं। दोंनो युवक अंदर जाना चाह रहे थे। इस दौरान इन दोंनो युवको की खाना खा रहे पुलिसकर्मियों से अंदर जाने को लेकर विवाद हुआ। जो कि हाथापाई में बदल गया।

इस प्रकरण में दोंनो ही पक्षों को जब थाने में लाया गया तो दोंनो ही पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ कार्रवाई करने से इंकार किया। दोंनो ही पक्षों का मेडिकल कराया गया जिसमें अल्कोहल की पुष्टि हुई है। उन्होंने बताया कि इस प्रकरण में दोंनो पुलिसकर्मियों को जो कि दरोगा हैं निलंबित कर दिया गया है। दोंनो के खिलाफ विभागीय कार्रवाई भी की जा रही है।

पुलिसकर्मियों ने खिलाड़ियों के साथ अभद्रता की

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार रणजी खिलाड़ी प्रशांत चौधरी और इंडियन-19 टीम के क्रिकेटर विनीत पंवार रविवार रात जैसा कि विनीत का आरोप है कि रविवार रात वह स्कूटी खड़ी करने के लिए भामाशाह पार्क पहुंचे तो गेट पर खड़े कार सवारों से कार हटाने को कहा। दोनों ने खुद को एसओजी टीम का बताते हुए विनीत के साथ मारपीट कर दी। विनीत ने बताया कि घटना के बाद उसने फोन कर प्रशांत चौधरी को बुला लिया। प्रशांत के साथ भी एसओजी टीम के पुलिसकर्मियों ने अभद्रता की। मामला हाथापाई तक पहुंच गया।

आरोप है कि सूचना पर सिविल लाइन थाने के पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और खिलाड़ियों के साथ मारपीट की। प्रशांत चौधरी का आरोप है कि पुलिसकर्मी शराब पी रहे थे और उन्होंने मारपीट की।

Sushil Kumar

Sushil Kumar

Next Story