×

Etawah News: हाईवे पर दौड़ते टैंकर से सीएनजी गैस हुई लीक, इलाके में फैली अफरा-तफरी

Etawah News: यूपी के इटावा में सड़क पर दौड़ते एक सीएनजी के टैंकर में अचानक से रिसाव होने लगा। जिसकी जानकारी स्थानीय पुलिस और दमकल विभाग की टीम को दी गई।

Ashraf Ansari
Published on: 2 Aug 2023 5:43 AM GMT
Etawah News: हाईवे पर दौड़ते टैंकर से सीएनजी गैस हुई लीक, इलाके में फैली अफरा-तफरी
X
CNG Gas Leaked from Tanker Running on Highway, Etawah

Etawah News: यूपी के इटावा में सड़क पर दौड़ते एक सीएनजी के टैंकर में अचानक से रिसाव होने लगा। जिसकी जानकारी स्थानीय पुलिस और दमकल विभाग की टीम को दी गई। मौके पर पहुंची टीम ने यातायात को डाइवर्ट किया और रिसाव हो रही गैस पर काबू पाने की कोशिश की।

सीएनजी गैस के टैंकर में हुए रिसाव से डरे लोग

इटावा में नेशनल हाईवे 2 पर उस समय अफरा-तफरी का माहौल देखने को मिला जब अचानक से सीएनजी गैस के एक टैंकर से रिसाव होना शुरू हो गया। जिसकी जानकारी दमकल विभाग की टीम को दी गई वही मौके पर पहुंचकर दमकल विभाग की टीम ने टैंकर से निकल रही गैस रिसाव पर काबू पाने की कोशिश की। बताया जा रहा है कि मामला इकदिल थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 2 का है जहां पर टोरंटो गैस का एक टैंकर हाईवे से गुजर रहा था तभी अचानक से उसमें से गैस रिसाव होने लगी। गाड़ी में बैठे चालक को इसकी भनक लगी तो उसने सड़क किनारे टैंकर को खड़ा कर दिया और इसकी जानकारी स्थानीय पुलिस, दमकल विभाग की टीम और अपनी उच्च अधिकारियों को दी। जिसके बाद दमकल विभाग की टीम और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची जहां पर रोड को डायवर्ट किया गयाऔर रिसाव हो रही गैस पर काबू पाने की कोशिश की गई।

फायर बिग्रेड के अधिकारी ने मामले की दी जानकारी

नेशनल हाईवे 2 पर सीएनजी गैस के टैंकर से हुए रहता कि मामले की जानकारी दमकल विभाग की टीम को हुई तो टीम के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे। जहां टैंकर से रिसाव हो रही गैस को रोकने की कोशिश की गई। इस मामले को लेकर दमकल विभाग के क्षेत्र अधिकारी सनत कुमार पटेल ने जानकारी दी और बताया कि हाईवे के किनारे गैस रिसाव की जानकारी मिली थी जिसको लेकर दो दमकल की गाड़ियों को आगे पीछे लगा दिया गया है। वही हाईवे कि जिस साइट पर टैंकर रिसाव कर रहा है उस रास्ते को बंद कर दिया गया है रोड को दूसरी तरफ डायवर्ट किया गया है। अभी तक 40% गैस टैंकर से निकल चुकी है। इस मामले की जानकारी टोरंटो गैस के अधिकारियों को दी गई है मौके पर पहुंचकर वह काबू पाने की कोशिश कर रहे हैं।

Ashraf Ansari

Ashraf Ansari

Next Story