×

Etawah News: घर के अंदर मृत अवस्था में मिला युवक का शव, परिवार ने देखा तो उड़ गए होश

Etawah News: यूपी के इटावा में एक बंद कमरे को खोला गया तो उसके अंदर से एक युवक का शव बरामद हुआ। जिसके बाद परिवार के लोग सहम गए और पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी।

Ashraf Ansari
Published on: 26 Jun 2023 10:38 AM GMT
Etawah News: घर के अंदर मृत अवस्था में मिला युवक का शव, परिवार ने देखा तो उड़ गए होश
X
Deceased File Photo, Etawah

Etawah News: यूपी के इटावा में एक बंद कमरे को खोला गया तो उसके अंदर से एक युवक का शव बरामद हुआ। जिसके बाद परिवार के लोग सहम गए और पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लेकर जांच शुरू कर दी है।

तीन दिन पहले दिल्ली से आया था युवक

इटावा जिले में घर के अंदर एक युवक का शव मृत अवस्था में मिलने के बाद परिवार के लोगों में हड़कंप मच गया। परिवार के लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। मृतक का नाम तेज सिंह है, जो कि फ्रेंड्स कॉलोनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत अजीत नगर का रहने वाला था। तेज सिंह दिल्ली में काम करता है और वह तीन दिन पहले अपने घर आया था। युवक अपने घर में अकेला रह रहा था। युवक से मुलाकात करने के लिए उसके परिवार की एक लड़की आई, उसने मुलाकात की और उसके बाद चली गए। कुछ दिन तेज सिंह घर से बाहर नहीं आया। घर से बाहर रह रहे परिवार के सदस्य ने तेज सिंह के पास फोन लगाया लेकिन उसने फोन नहीं उठाया गया। परिवार के अन्य लोगों को इसकी जानकारी दी गई। एक युवक तेज सिंह को देखने के लिए उसके घर पर पहुंचा तो उसने देखा कि मृत अवस्था में तेज सिंह पड़ा हुआ था। इसके बाद परिवार के लोगों में कोहराम का मातम छा गया।

युवक का शव देख सहम गया युवक का रिश्तेदार

फ्रेंड्स कॉलोनी इलाके में युवक का शव उसके घर में मिलने के बाद परिवार के लोगों में मातम छा गया। एक युवक ने बताया कि उसके रिश्तेदार ने फोन करके बताया कि तेज सिंह फोन नहीं उठा रहे हैं, जिसके बाद हम दूसरे मकान से दाखिल हुए और देखा कि तेज सिंह मृत अवस्था में जमीन पर पड़ा हुआ था। जिसकी जानकारी हमने आसपास के लोगों पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और आगे की जांच पड़ताल शुरू की।

Ashraf Ansari

Ashraf Ansari

Next Story