×

Etawah News: कवि सम्मेलन में पहुंचे शिवपाल यादव, बीजेपी पर जोरदार साधा निशाना, जानिए क्या बोले सपा नेता

Etawah News: शिवपाल सिंह यादव अखिल भारतीय कवि सम्मेलन में शामिल होने के लिए पहुंचे। कार्यक्रम में मौजूद लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया। इसके बाद शिवपाल यादव ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधने का काम किया।

Ashraf Ansari
Published on: 5 Sep 2023 5:32 PM GMT
Etawah News: कवि सम्मेलन में पहुंचे शिवपाल यादव, बीजेपी पर जोरदार साधा निशाना, जानिए क्या बोले सपा नेता
X
कवि सम्मेलन में पहुंचे शिवपाल यादव: Photo-Newstrack

Etawah News: यूपी के इटावा में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव अखिल भारतीय कवि सम्मेलन में शामिल होने के लिए पहुंचे। कार्यक्रम में मौजूद लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया। इसके बाद शिवपाल यादव ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधने का काम किया।

चुनाव को लेकर ये बोले शिवपाल

इटावा जिले में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव अखिल भारतीय कवि सम्मेलन में शिरकत करने के लिए पहुंचे। जहां पर उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए यूपी के घोसी विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव को लेकर भाजपा पर निशाना साधने का काम किया। उन्होंने कहा बीजेपी सरकार प्रशासन पर अपने हित में वोट वाले को लेकर दबाव बना रही है। लेकिन जनता सब समझ गई है कि भाजपा के लोग क्या करते हैं। जनता खुलकर वोट डालने के लिए मतदान केंद्र पर पहुंच रही है और हमारे पार्टी के प्रत्याशी को अपना कीमती वोट दे रही। 8 सितंबर को घोसी विधानसभा चुनाव पर परिणाम घोषित होंगे, हमें उम्मीद है कि यहां से समाजवादी पार्टी का उम्मीदवार जीत कर आएगा।

हिंदी और उर्दू भाषाओं का करते हैं सम्मानः शिवपाल

सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने मंच पर खड़े होकर कार्यक्रम में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि भारत में हिंदी और उर्दू भाषाओं का मैं हमेशा से सम्मान करता आया हूं और आगे भी करता रहूंगा। उन्होंने कहा कि यह दो भाषाएं लोगों को जोड़ने का काम करती हैं। लेकिन कुछ लोग हम लोगों को तोड़ने का काम करते हैं। ऐसे लोगों से हम लोगों को हमेशा सावधान रहना चाहिए। कुछ लोग जानबूझकर अलगाव पैदा करते हैं। हम लोगों की जिम्मेदारी है कि ऐसे लोगों को हमेशा सबक सिखाते रहना चाहिए। भारत में दो भाषाओं को सबसे अधिक महत्व है एक हिंदी और दूसरी उर्दू। उन्होंने कहा कि मुझे हिंदी और उर्दू दोनों भाषाओं का अच्छा ज्ञान है। दोनों भाषाओं में अच्छी बातें बताई गई हैं।

Ashraf Ansari

Ashraf Ansari

Next Story