Etawah News: स्वामी प्रसाद मौर्य ने फिर दिया ये विवादित बयान, सरकार पर साधा जोरदार निशाना

Etawah News: जेल में बंद अपनी पार्टी के एक नेता से मिलने पहुंचे थे स्वामी प्रसाद मौर्य। उन्होंने मीडिया से बातचीत में भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा।

Ashraf Ansari
Published on: 4 Sep 2023 12:07 PM GMT
Etawah News: स्वामी प्रसाद मौर्य ने फिर दिया ये विवादित बयान, सरकार पर साधा जोरदार निशाना
X
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य: Photo-Newstrack

Etawah News: यूपी के इटावा में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य जेल में बंद अपनी पार्टी के एक नेता से मुलाकात करने पहुंचे। जिसके बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत में भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा। कहा कि ये पुलिस ‘सरकार के आदेश के बाद बेगुनाहों को फंसा रही है।’

‘पतरे’ से मिलने पहुंचे थे स्वामी प्रसाद

समाजवादी पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य आज जिला कारागार इटावा में बंद अपनी पार्टी के नेता मनीष यादव उर्फ पतरे से मुलाकात करने के लिए पहुंचे थे। उन्होंने सपा नेता से जेल में मुलाकात की और मीडिया से बातचीत करते हुए सरकार पर तीखा हमला बोला। स्वामी प्रसाद ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार के दबाव में पुलिस नौजवान, बेगुनाहों को फंसाने का काम कर रही है। पुलिस के द्वारा फर्जी मुठभेड़ दिखाकर हमारे नेता को जेल में बंद करने का काम किया गया है। ऐसे कई मामले उत्तर प्रदेश में हैं। जहां पर किसी पर फर्जी कट्टा तो किसी के साथ फर्जी मुठभेड़ दिखाकर नौजवानों का भविष्य खराब करने का काम पुलिस कर रही है।

भाजपा का पाप का घड़ा भर गया हैः स्वामी

स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि बीजेपी जब सत्ता में नहीं थी और सत्ता में आने की कोशिश कर रही थी, तब नौजवानों को ख्वाब दिखाए थे कि 2 करोड़ नौकरियां हर साल दी जाएंगी। लेकिन यहां तो हजारों युवा बेरोजगार हो गए, नौकरियों का कुछ अता-पता भी नहीं है। उन्होंने इंडिया गठबंधन को लेकर कहा कि अमित शाह इंडिया गठबंधन को सनातन विरोधी बता रहे हैं, जब उन्होंने एनडीए गठबंधन बनाया था तो क्या उन्होंने किसी से परमिशन ली थी।

जब इंडिया गठबंधन बना है तो अब क्या केंद्र सरकार की उसपर मुहर लगवाई जाएगी। उन्होंने कहा कि भाजपा के पाप का घड़ा भर गया है, 2024 में इंडिया गठबंधन पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी और भारतीय जनता पार्टी को जनता बाहर का रास्ता दिखाने का काम करेगी।

Ashraf Ansari

Ashraf Ansari

Next Story