×

Etawah News: स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान पर स्वतंत्र देव सिंह का पलटवार, बोले- सनातन धर्म को कोई खत्म नहीं कर सकता

Etawah News: अखिलेश यादव पर भी साधा निशाना, कहा- पहले सैफई हवाई पट्टी पर दिन के 2ः00 बजे भी लोग अगर वहां से गुजरते थे तो वह बिना लुटे वापस नहीं आते थे। लेकिन अब वहां पर शांति बनी हुई है।

Ashraf Ansari
Published on: 3 Sep 2023 11:57 AM GMT
Etawah News: स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान पर स्वतंत्र देव सिंह का पलटवार, बोले- सनातन धर्म को कोई खत्म नहीं कर सकता
X
मंत्री स्वतंत्र देव सिंह आज इटावा में: Photo-Newstrack

Etawah News: यूपी सरकार के मंत्री स्वतंत्र देव सिंह आज इटावा में पूर्व जिला अध्यक्ष प्रताप राजपूत की मां के देहांत के उपरांत शोक संवेदना व्यक्त करने के लिए पहुंचे। जहां पर उन्होंने पूर्व जिला अध्यक्ष की मां के देहांत पर शोक संवेदना व्यक्त की और परिवार के लोगों से मुलाकात की। मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में डबल इंजन की सरकार तेजी के साथ विकास कार्य कर रही है। पहले की सरकार में ऐसा नहीं होता था जब से यूपी में भाजपा की सरकार आई है तब से हम लोग जनता के लिए काम करते आ रहे हैं।

उन्होंने कहा कि राज्य में लोगों तक स्वच्छ पानी पहुंच सके जिसको लेकर हर घर जल योजना के तहत गांव-गांव तक स्वच्छ जल पहुंचाने का काम किया जा रहा है। 90 प्रतिशत बोरिंग का काम हो चुका है। बाकी का काम जल्द से जल्द पूरा हो जाएगा। हमारी सरकार की तरफ से जो भी योजनाएं चलाई जा रही हैं उन योजनाओं को जनता तक पहुंचाने का काम किया जा रहा।

अखिलेश यादव पर साधा निशाना-

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर स्वतंत्र देव सिंह ने निशाना साधा। उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि पहले सैफई हवाई पट्टी पर दिन के 2ः00 बजे भी लोग अगर वहां से गुजरते थे तो वह बिना लुटे वापस नहीं आते थे। लेकिन अब वहां पर शांति बनी हुई है। उन्होंने स्वामी प्रसाद मौर्य के द्वारा दिए गए हिंदू समाज को लेकर बयान पर कहा कि सनातन धर्म को कोई खत्म नहीं कर सकता। रग-रग में कण-कण में सनातन मौजूद है। उन्होंने कहा कि जो लोग इस तरीके की बातें करते हैं उनको जनता सबक सिखाने का काम जरूर करती है। इस मौके पर बीजेपी की सदर विधायक सरिता भदोरिया समेत अन्य भाजपा से जुड़े लोग मौजूद रहे।

Ashraf Ansari

Ashraf Ansari

Next Story