Etawah News: मणिपुर की घटना पर नहीं थम रहा गुस्सा, सपा ने निकाला कैंडल मार्च

Etawah News: यूपी के इटावा में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता हाथ में कैंडल लेकर मणिपुर में हुई घटना को लेकर मार्च निकालते हुए दिखाई दिए।

Ashraf Ansari
Published on: 23 July 2023 4:22 PM GMT
Etawah News: मणिपुर की घटना पर नहीं थम रहा गुस्सा, सपा ने निकाला कैंडल मार्च
X
मणिपुर की घटना के विरोध में समाजवादी पार्टी ने निकाला कैंडल मार्च: Photo- Newstrack

Etawah News: यूपी के इटावा में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता हाथ में कैंडल लेकर मणिपुर में हुई घटना को लेकर मार्च निकालते हुए दिखाई दिए। उन्होंने मणिपुर की घटना को लेकर प्रदर्शन किया और दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की।

सपा ने की मणिपुर सरकार से इस्तीफे की मांग

हाल ही में मणिपुर से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमें सैकड़ों की संख्या में मौजूद लोग महिलाओं को निर्वस्त्र कर घुमाते हुए दिखाई दिए थे। जिसके बाद से लगातार मणिपुर की घटना को लेकर जगह-जगह प्रदर्शन देखने को मिलता हुआ दिखाई दे रहा है। इटावा में भी समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता हाथों में कैंडल लेकर मणिपुर की घटनाओं को लेकर सड़क पर उतर कर प्रदर्शन करते हुए दिखाई दिए। उन्होंने मणिपुर सरकार के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया।

मणिपुर की घटना में महिलाओं के साथ हुए जघन्य अपराध को लेकर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की गई। कार्यकर्ताओं ने मणिपुर सरकार से इस्तीफे की मांग की। उन्होंने कहा कि लगातार मणिपुर सुलग रहा है लेकिन वहां की सरकार नाकाम है। जिससे इस तरीके की घटनाएं सामने आ रही हैं।

महिला कार्यकर्ता ने प्रधानमंत्री को बताया ‘झूठा पीएम’

प्रदर्शन के दौरान सपा की महिला कार्यकर्ता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री लगातार 9 साल से मन की बात कर रहे हैं। लेकिन उन्होंने अभी तक मणिपुर की घटना को लेकर मन की बात नहीं की। प्रधानमंत्री से मन की बात में अपने मन की बात करते हैं, दूसरे की मन की बात को नहीं सुनते हैं। अभी तक देश की जनता ने ऐसा झूठा, लाचार, बेबस प्रधानमंत्री अभी तक नहीं देखा है। मणिपुर के मुख्यमंत्री ने अभी तक इस घटना को लेकर इस्तीफा क्यों नहीं दिया है। देश के प्रधानमंत्री ने उनसे इस्तीफा देने के लिए क्यों नहीं कहा है। ऐसे कई सवाल हैं जो कि मोदी सरकार को घेरते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Ashraf Ansari

Ashraf Ansari

Next Story