×

Etawah News: अवैध शराब के साथ चेयरमैन प्रत्याशी के बेटे समेत 4 गिरफ्तार, 35 लाख का माल बरामद

Etawah News: पुलिस टीम द्वारा मुखबिर के बताये स्थान शिवा गेस्ट हाउस गेस्ट हाऊस एवं इण्डिवर कार से कुल 37 पेटी (300 लीटर) देशी शराब बरामद की। मौके पर 04 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया।

Ashraf Ansari
Published on: 9 May 2023 10:27 PM GMT (Updated on: 9 May 2023 10:29 PM GMT)
Etawah News: अवैध शराब के साथ चेयरमैन प्रत्याशी के बेटे समेत 4 गिरफ्तार, 35 लाख का माल बरामद
X
Etawah chairman candidate son Ankit Yadav arrested with illegal liquor

Etawah News: यूपी के इटावा में नगर निकाय चुनाव को लेकर भरथना पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है पुलिस ने मतदान से ठीक 2 दिन पहले वोटरों को लुभाने के लिए ले जाया जा रहा शराब को बरामद कर लिया है। इसके साथ प्रत्याशी का बेटा समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया गया।

पकड़े गए अभियुक्तों को लेकर एसएसपी ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस

इटावा जिले में नगर निकाय चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से सफल बनाने के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के निर्देशन में लगातार वाहनों की तलाशी की जा रही है। इसी क्रम में भरथना पुलिस को मुखबिर के द्वारा सूचना दी गयी कि भरथना चैयरमैन पद के प्रत्याशी चुनाव जीतने के लिए मतदाताओं को चोरी छिपे पैसे व शराब बंटवाने की कोशिश में है। भारी मात्रा में शराब ऊसराहार रोड स्थित शिवा गेस्ट हाऊस एवं काले रंग की इण्डिवर कार में रखवाये है। सूचना पर तत्काल कार्यवाही करते हुए पुलिस टीम द्वारा मुखबिर के बताये स्थान शिवा गेस्ट हाउस गेस्ट हाऊस एवं इण्डिवर कार से कुल 37 पेटी (300 लीटर) देशी शराब बरामद की। मौके पर 04 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया।

पुलिस की पूछताछ के बाद आरोपियों ने कबूला अपना जुर्म

भरथना पुलिस के द्वारा पकड़े गये व्यक्तियों की तलाशी ली गयी तो उनके पास से कुल 6500/- रुपये बरामद किये गये। बरामद शराब के संबंध प्रपत्र मांगे गये तो दिखाने में असमर्थ रहे। गिरफ्तार अंकित यादव द्वारा बताया कि मेरे पिता चेयरमैन पद के प्रत्याशी है। चुनाव में ज्यादा से ज्यादा वोट पाने के लिए मेरे पिता व हम सभी लोग शराब व पैसा कई दिनों से बाँट रहे है। भरथना पर मु0अ0सं0 147/2023 धारा 60/72 आबकारी अधि0, 171-B भादवि व 123 RP Act पंजीकृत किया गया है ।

एसएसपी ने टीम को दिया 10 हजार का इनाम

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान मीडिया को जानकारी दी कि पुलिस टीम ने एक सराहनीय कार्य किया है। समय रहते मतदाताओं को लुभाने के लिए जा रही शराब को बरामद कर लिया, जिसको लेकर पुलिस टीम को हमारी तरफ से ₹10000 का इनाम दिया जाता है।

Ashraf Ansari

Ashraf Ansari

Next Story