×

Kanpur News: सपा काल में अवैध कट्टे की फैक्ट्री चलती थी, भाजपा सरकार में डिफेंस कॉरिडोर बनी पहचान

Kanpur News: बोले सपा काल में कट्टे की फैक्ट्री चलती थी, कर्फ्यू लगा रहता था दंगे होते थे लेकिन अब कानपुर बदल चुका है। कानपुर की पहचान अब डिफेंस कॉरिडोर और उत्सव से होती है।

Anup Panday
Published on: 9 May 2023 9:37 PM GMT
Kanpur News: सपा काल में अवैध कट्टे की फैक्ट्री चलती थी, भाजपा सरकार में डिफेंस कॉरिडोर बनी पहचान
X
cm yogi adityanath during kanpur nikay 2023 chunav campaign

Kanpur News: निकाय चुनाव के अंतिम दिन उस्मानपुर सभा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जमकर सपा बसपा व कांग्रेस पर बरसे। बोले कि एक दंगाई, एक सनातन का विरोध करने वाली तो एक घोटाला करने वाली सरकार को जनता ने किनारे लगा दिया है।

कट्टा,दंगे की पार्टी सपा खत्म, अब है विकास की सरकार

नगर निगम चुनाव प्रचार के अंतिम दिन प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सपा, बसपा व कांग्रेसी पर जमकर निशाना साधा। बोले सपा काल में कट्टे की फैक्ट्री चलती थी, कर्फ्यू लगा रहता था दंगे होते थे लेकिन अब कानपुर बदल चुका है। कानपुर की पहचान अब डिफेंस कॉरिडोर और उत्सव से होती है। इसी माह अपना एयरपोर्ट मिलने जा रहा है। जिसका उद्घाटन करने फिर आना है। इससे कानपुर की कनेक्टिविटी देश और विदेशों से होगी। इसका प्रोडक्टिविटी पर भी आएगा।

उस्मानपुर कमर्शियल ग्राउंड में हुई सभा

उस्मानपुर कॉलोनी स्थित कमर्शियल ग्राउंड में चुनावी जनसभा को संबोधित करने आए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि शहर के विकास के लिए ट्रिपल इंजन की सरकार बनने जा रही है। प्रदेश और केंद्र सरकार के सामंजस्य के बिना विकास संभव नही है। कानपुर में ट्रिपल इंजन की सरकार बनाने की अपील की।

काशी की तर्ज पर पनकी धाम में भी कॉरिडोर

सीएम योगी ने कहा कि काशी की तर्ज पर पनकी धाम में भी कॉरिडोर बनेगा। कानपुर की पहचान इलेक्ट्रिक बसों से है। ग्रीन फील्ड कॉरिडोर कानपुर और लखनऊ को जोड़ रहा है, जनसभा में विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना सांसद सत्यदेव पचौरी देवेंद्र सिंह भोले, सभी विधायक संगठन के पदाधिकारी संगठन के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Anup Panday

Anup Panday

Next Story