×

इस Ex-Cricketer ने शराब के नशे में मचाया उत्पात, पिता और पुत्र को बेरहमी से पीटा

मेरठ में बागपत रोड स्थित मुलताननगर में शनिवार को अंतर्राष्ट्रीय पूर्व क्रिकेटर प्रवीण कुमार ने सरेआम गुंडागर्दी की। स्कूल बस से बच्चे उतर रहे थे, प्रवीण अपनी गाड़ी लेकर वहां पहुंचे।

Aditya Mishra
Published on: 15 Dec 2019 4:22 AM GMT
इस Ex-Cricketer ने शराब के नशे में मचाया उत्पात, पिता और पुत्र को बेरहमी से पीटा
X

नई दिल्ली: मेरठ में बागपत रोड स्थित मुलताननगर में शनिवार को अंतर्राष्ट्रीय पूर्व क्रिकेटर प्रवीण कुमार ने सरेआम गुंडागर्दी की। स्कूल बस से बच्चे उतर रहे थे, प्रवीण अपनी गाड़ी लेकर वहां पहुंचे।

सड़क से स्कूल की बस हटाने में थोड़ी देरी होने पर उन्होंने अपना आपा खो दिया। गाली-गलौज करने पर एक बच्चे के पिता से जमकर मारपीट कर दी। बच्चे को भी धक्का दे दिया।

वहीं इसकी जानकारी लगते ही लोगों की भीड़ लगी। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पीके को पुलिस ने नशे में बताया है, जिसकी तलाश में पुलिस ने कई जगहों पर दबिश दी। वह हत्थे नहीं चढ़ा।

ये भी पढ़ें...रायबरेली: दबंगों को खाकी का ख़ौफ नहीं, सड़कों पर गुंडागर्दी

ये है पूरा मामला

टीपीनगर थानाक्षेत्र के मुलताननगर निवासी दीपक शर्मा का बेटा यशवर्द्धन मेरठ पब्लिक स्कूल में पढ़ता है। स्कूल बस रोजाना की तरह शनिवार को यशवर्द्धन और अन्य बच्चों को छोड़ने मुलतान नगर गई थी।

दोपहर को दीपक शर्मा अपने बेटे को स्कूल से लेने के लिये बागपत रोड स्थित पेट्रोल पंप के पास आए थे। यशवर्द्धन बस से उतर रहे थे, तभी पूर्व क्रिकेटर प्रवीण कुमार अपनी कार लेकर वहां पहुंचे।

रास्ते में स्कूल बस खड़ी होने के चलते प्रवीण कुमार बार बार अपनी गाड़ी का हॉर्न बजाने लगे। स्कूल बस हटने में थोड़ी सी देर क्या हुई कि पीके गाड़ी से उतरकर दीपक शर्मा के संग गाली गलौज करने लगे।

बता दें कि एक समय प्रवीण अपनी स्विंग गेंदबाजी को लेकर सुर्खियों में रहते थे। लेकिन आजकल प्रवीण अपनी दबंगई को लेकर चर्चा में है। प्रवीण कुमार के खिलाफ मेरठ के टीपी नगर थाने में मुकदमा दर्ज हुआ है। प्रवीण पर अपनी गली के एक शख्स और उसके सात साल के मासूम बच्चे के साथ मारपीट और गाली-गलौज करने का आरोप लगा है।

ये भी पढ़ें...टोल टैक्स प्लाजा पर बीजेपी नेता के समर्थकों की गुंडागर्दी, टैक्स मांग करने पर टोल कर्मी को पीटा

पिटाई से युवक के हाथ की अंगुली टूट गई

पीड़ित शख्स का नाम दीपक शर्मा है। पीड़ित की मानें तो प्रवीण ने उनके और उनके बच्चे का साथ मारपीट की। इस दौरान युवक के हाथ की अंगुली टूट गई तो प्रवीण कुमार को भी मामूली चोटें आई हैं।

प्रवीण कैमरे के सामने अपने मफलर से अपनी चोट को छुपाते हुए भी नजर आए थे। पुलिस ने मामले में दोनों पक्षों का मेडिकल करवाया है। और दोनों का ब्लड सेंपल जांच के लिए भेजा है।

प्रवीण कुमार मेडिकल के लिए अस्पताल तो पहुंचे लेकिन मामले को लेकर मीडियाकर्मियों से कोई बात नहीं की. पुलिस का कहना है कि जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें...योगी सरकार में BJP नेताओं की गुंडागर्दी, पुलिस महकमे को खतरा

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story