×

रोवर्स रेंजर और स्काउट गाइड के युवाओं ने एसडीएम को दिया 1151 फेस मास्क

यूनिफार्म पहने यह सभी युवा रोवर्स रेंजर और स्काउट गाइड के वलियंटर्स है जिन हो ने खुद फेस मास्क बना कर एस डी एम को सौपे है ताकि कोरोना वारियर्स और लोग कोरोना से सुरक्षित रह सके ।

SK Gautam
Published on: 27 May 2020 11:10 AM GMT
रोवर्स रेंजर और स्काउट गाइड के युवाओं ने एसडीएम को दिया 1151 फेस मास्क
X

सरीला (हमीरपुर): हमीरपुर ज़िले में कोरोना महामारी से लोगो को बचाने की मुहिम में रोवर्स , रेंजर और स्काउट गाइड के युवाओ ने मैदान में उतर कर 1151 फेस मास्क एसडीएम को सौप कर कोरोना वारियर्स की जिम्मेदारी निभानी शुरू कर दी है। यूनिफार्म पहने यह सभी युवा रोवर्स रेंजर और स्काउट गाइड के वलियंटर्स है जिन हो ने खुद फेस मास्क बना कर एस डी एम को सौपे है ताकि कोरोना वारियर्स और लोग कोरोना से सुरक्षित रह सके । मास्क ले कर यह सभी युवा अपने रेंजर कैलाश विश्वकर्मा के साथ एसडीएम सरीला के दफ्तर पहुंचे और उन्हें 1151 फेस मास्क सौपे है ।

लोगों को बचाने की मुहिम में जुटे रोवर्स रेंजर और स्काउट गाइड के युवा

जब पूरा देश कोरोना से लड़ रहा है और आम लोगो को बचाने की मुहिम में जुटा हुआ है ऐसे में यह रोवर्स रेंजर और स्काउट गाइड के युवाओं ने आगे आकर अपनी भागीदारी निभाते हुये फेस मास्क बाटने की जो मुहिम शुरू की है वो काबिले तारीफ है इनको देख कर और भी वलियंटर्स आगे आयंगे।

ये भी देखें: पेटू का भूखा पेट: 10-10 लोगों का खाता खाना, फिर भी नहीं कम होती भूख

इस मौके कैलाश विश्कर्मा एसोसिएट प्रोफेसर भौतिक विज्ञान विनवी पीजी कालेज राठ(प्रभारी रोवर रेंजर्स)ने बताया कि ब्रह्मानंद महाविद्यालय राठ से सम्बद्ध ब्रह्मानंद रोवर क्रू, यशोदा बाई रेंजर टीम, तथा भूपेंद्र ओपन रोवर क्रू, मां भगवती ओपन रेंजर टीम के संयुक्त प्रयास से संचालित ब्रह्मा मास्क बैंक के माध्यम से रोवर रेंजर स्काउट गाइड अपने घरों में सुरक्षित रहते हुए मास्क सीलकर तैयार करें प्रशासन तथा जनमानस को उपलब्ध करा रहे हैं।

एसडीएम ने ब्रम्हांन्द बैंक मास्क के कार्य की सराहना की

पूर्व में 10,000 मास्क प्रशासन व जन मानस को प्रदान किये जा चुके है।ओर रोवर रेंजर द्वारा क्षेत्र में लोगो को हाथ धुलने सेनेटाइजर का प्रयोग, सोसल डिस्टनसिंग, सहित आरोग्य सेतु व आरोग्य कवच एप्प का उपयोग करने के लिए भी जागरूक कर रहे है। इसी क्रम में आज 1151 मास्क जुबैर बेग एसडीएम सरीला को सौपे एसडीएम ने ब्रम्हांन्द बैंक मास्क के कार्य की सराहना की इस मौके पर अरुण कुमार रोवर लीडर,नम्रता ताम्रकार रेजर,शिखर शर्मा आदि उपस्थित रहे।

ये भी देखें: कम खर्चा और ज्यादा बचत से चीन परेशान

SK Gautam

SK Gautam

Next Story