×

बहन के साथ हैवानियत: भाई-जीजा ने मिल कर किया ये काम, कांप उठे लोग

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले की किठौर पुलिस ने आज झूठी शान की खातिर युवती को मौत के घाट उतारने का प्रयास करने वाले भाई और जीजा को पुलिस ने गिरफ्तार कर आज जेल भेज दिया।

Newstrack
Published on: 18 Aug 2020 11:36 AM GMT
बहन के साथ हैवानियत: भाई-जीजा ने मिल कर किया ये काम, कांप उठे लोग
X
बहन के साथ हैवानियत: भाई-जीजा ने मिल कर किया ये काम, कांप उठे लोग

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले की किठौर पुलिस ने आज झूठी शान की खातिर युवती को मौत के घाट उतारने का प्रयास करने वाले भाई और जीजा को पुलिस ने गिरफ्तार कर आज जेल भेज दिया। लिया है। वहीं अस्पताल में उपचार हेतु भर्ती युवती की हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है।

ये भी पढ़ें:सरकारी नौकरी: शिवराज ने लिया ऐसा फैसला, दूसरे राज्य जता सकते हैं एतराज

बहन के साथ हैवानियत: भाई-जीजा ने मिल कर किया ये काम, कांप उठे लोग

मामला मेरठ के थाना किठौर थाना क्षेत्र के गांव महमूदपुर गढ़ी का है

पुलिस के अनुसार सोमवार देर शाम मेरठ के थाना किठौर थाना क्षेत्र के गांव महमूदपुर गढ़ी में नहर किनारे एक युवती को उसके भाई व जीजा ने गला रेतकर नहर में फेंकने का प्रयास किया। लेकिन ग्रामीणों को आता देख जीजा और साले युवती की हत्या करने में सफल नहीं हो सके और गंभीर हालत में छोड़कर फरार हो गए। ग्रामीणों ने थाना पुलिस को सूचना दी।

पुलिस को बताई ये बात

किठौर थाना प्रभारी रोजन्त त्यागी के अनुसार युवती जिसने अपना नाम बॉबी(२०) बताया है ने पुलिस को बताया कि वह हापुड़ जिले के वजीरपुर गांव की रहने वाली है। युवती का हापुड़ निवासी एक गैर जातीय युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसको उसके परिजन स्वीकार नहीं कर रहे थे। युवती ने बताया कि पहले भी परिवार के लोग कई बार पिटाई कर चुके है। पहले दोनों की हत्या करने का प्लान भी बना चुके थे। उसके बाद मुझे बहन के घर पर बंधक बनाकर रखा गया। वहां से एक माह पहले बुआ के घर पर ले गए। सोमवार को बुआ के घर से कहकर लाए थे कि उस लड़के से शादी करा देंगे। उसके बाद किठौर के जंगल में आकर हमला कर दिया।

ये भी पढ़ें:कांपा जम्मू-कश्मीर: CRPF कैंप पर ताबड़तोड़ हमला, चार जवान हुए शहीद

किठौर थाना प्रभारी रोजन्त त्यागी के अनुसार युवती को अस्पताल में भर्ती कराया है। युवती के बयान के आधार पर पुलिस ने छापेमारी कर आरोपी युवती के भाई अरुण और उसके जीजा राजू को गिरफ्तार कर लिया है। किठौर थाना प्रभारी रोजन्त त्यागी के अनुसार घायल युवती जोकिजिला अस्पताल में भर्ती है की हालत खतरे से बाहर है।

सुशील कुमार, मेरठ

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story