×

कांपा जम्मू-कश्मीर: CRPF कैंप पर ताबड़तोड़ हमला, चार जवान हुए शहीद

बड़ी खबर जम्मू-कश्मीर के कुलगाम से है, जहां पर सोमवार रात CRPF कैंप पर हमला कर दिया। कुलगाम के नेहमा इलाके में हुए इस हमले में CRPF का एक सुरक्षाकर्मी (ASI) घायल हो गया।

Shreya
Published on: 18 Aug 2020 9:44 AM GMT
कांपा जम्मू-कश्मीर: CRPF कैंप पर ताबड़तोड़ हमला, चार जवान हुए शहीद
X
Four soldier martyrs in terorist attack

जम्मू-कश्मीर: बड़ी खबर जम्मू-कश्मीर के कुलगाम से है, जहां पर सोमवार रात CRPF कैंप पर हमला कर दिया। कुलगाम के नेहमा इलाके में हुए इस हमले में CRPF का एक सुरक्षाकर्मी (ASI) घायल हो गया। वहीं इससे पहले यानी सोमवार को आतंकियो ने बारामूला के क्रेइरी इलाके में सीआरपीएफ नाका पार्टी पर हमला कर दिया था। इस हमले में चार जवान शहीद हो गए, जबकि सेना ने दो आतंकियों को मार गिराया।

यह भी पढ़ें: सीएम त्रिवेन्द्र सिंह: विकास की ओर बढ़ाया एक और कदम, ITI लैब का हुआ लोकार्पण

हमलों के बाद पूरे इलाके को घेर लिया गया

शहीद हुए चार जवानों में से दो सीआरपीएफ के जवान थे, जबकि एक पुलिसकर्मी और एक सेना का जवान शामिल हैं। बता दें कि एक ही दिन में CRPF कैंप पर हुए दो जानलेवा हमलों के बाद पूरे इलाके को घेर लिया गया है। आतंकियों की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: FB IND.की इस महिला अधिकारी ने बताया अपनी जान का खतरा,यहां जानें पूरा मामला

army

सुरक्षाबलों ने लश्कर का टॉप कमांडर को मार गिराया

वहीं कल जम्मू-कश्मीर के बारामूला में हुई मुठभेड़ में भारतीय सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। इस ऑपरेशन में सुरक्षाबलों ने लश्कर का टॉप कमांडर को मार गिराया। इसकी पहचान सज्जाद उर्फ हैदर के तौर पर हुई है। जानकारी देते हुए कश्मीर जोन के आईजी ने बताया कि मारा गया आतंकी बारामुला में हुए हमले में शामिल था।

यह भी पढ़ें: विकास कार्य की राह देखते थक गयी गांववालों की आंखें, सालों से नहीं हुआ ये काम

की गई इलाके की घेराबंदी

वहीं, बारामूला में आतंकी हमले के बाद कुलगाम के नेहमा इलाके में आतंकियों ने CRPF कैंप पर हमला कर दिया। हमले के बाद पूरे इलाके को घेर लिया गया।

यह भी पढ़ें: केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद का आरोप-NDRF से राजीव गांधी फाउंडेशन को मिले थे फंड

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story