×

सुशांत डेथ केस: रिया के जवाबों से संतुष्ट नहीं ईडी, फिर से कर सकती है पूछताछ

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में ईडी ने जांच तेज कर दी है। इस केस के सिलसिले में सुशांत के परिवार और उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती समेत बाकी लोगों से ईडी की पूछताछ जारी है।

Newstrack
Published on: 18 Aug 2020 8:44 AM GMT
सुशांत डेथ केस: रिया के जवाबों से संतुष्ट नहीं ईडी, फिर से कर सकती है पूछताछ
X
रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत की फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में ईडी ने जांच तेज कर दी है। इस केस के सिलसिले में सुशांत के परिवार और उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती समेत बाकी लोगों से ईडी की पूछताछ जारी है।

ईडी के अफसरों ने शुरूआती जांच में ये पाया है कि रिया चक्रवर्ती सुशांत डेथ केस से जुड़े सवालों के संतोषजनक जवाब नहीं दे रही हैं। अभी तक इस केस में जो भी पूछताछ रिया से की गई है उसके जवाबों से ईडी संतुष्ट नहीं है।

फिलहाल सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में ईडी की जांच जारी है। इस केस के सिलसिले में अब तक कई लोगों से पूछताछ कर उनका बयान रिकार्ड किया चुका है।

सूत्रों की माने तो ईडी इस केस में एक बार फिर रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करेगी। रिया और उनके परिवार से मिलने से पहले ईडी रिया के सीए रितेश शाह के बयानों को भी दर्ज करेगी।

क्योंकि रिया के खर्चे और उनके इन्कम टैक्स रिटर्न्स उनकी बैंक स्टेटमेंट्स के साथ मेल नहीं खा रहे हैं। जो जवाब रिया की तरफ से दिया गया है वो संतोषजनक नहीं है।

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती की फाइल फोटो एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती की फाइल फोटो

भारत ने बताई नेपाल के दावों की हकीकत, विवादित नक्शे पर कही ये बात

सुशांत के घरवालों ने ईडी को क्या बताया था?

उधर सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर सुशांत के अकाउंट से पैसे निकालने के आरोप लगाए थे। जिसके बाद ईडी ने केके सिंह और उनकी बेटी मीतू सिंह का बयान दर्ज किया था।

केके सिंह ने ईडी को बताया था कि सुशांत के अकाउंट से उन अकाउंट्स में पैसा गया है जिनका उनके बेटे से कोई ताल्लुक नहीं था। सुशांत के पिता का अंदेशा है कि ये अकाउंट रिया और उनके परिवार के लोगों के हो सकते हैं।

बता दे कि सुशांत सिंह राजपूत का शव बांद्रा के उनके ही अपार्टमेंट में 14 जून को पाया गया था। मुंबई पुलिस ने इसे प्रथम दृष्टया सुसाइड का मामला बताया था। इस केस में दो महीने से भी ज्यादा समय हो चुका है। अभी भी जांच जारी है।

सुशांत राजपूत और केके सिंह की फाइल फोटो सुशांत राजपूत और केके सिंह की फाइल फोटो

नेपाल ने बदली चाल: भारत-चीन के रिश्तों पर कही ये बड़ी बात…

Newstrack

Newstrack

Next Story