×

मोदी की दाढ़ी का किसान नेता नरेश टिकैत ने खोला राज, कहा इसलिए बढ़ाई है

नरेश टिकैत ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की बढ़ी हुई दाढ़ी का पहली बार राज खोलते हुए कहा कि इस दाढ़ी के भी राज हैं, यह दाढ़ी बंगाल चुनाव के लिए बढ़ाई गई है

Ashiki
Published on: 24 Feb 2021 1:47 PM GMT
मोदी की दाढ़ी का किसान नेता नरेश टिकैत ने खोला राज, कहा इसलिए बढ़ाई है
X
मोदी की ढाढ़ी का किसान नेता नरेश टिकैत ने खोला राज, कहा इसलिए बढ़ाई है

बाराबंकी: यूपी के बाराबंकी में आज किसानों की महापंचायत हुयी और इस महापंचायत के मुख्य अतिथि रहे भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत। नरेश टिकैत ने बार-बार सरकार की तरफ से यह कहा जाना कि कानून में काला क्या है पर नरेश टिकैत ने कहा कि इसमें सब कुछ काला है सफेद कुछ भी नही है।

ये भी पढ़ें: सरेआम महिला के उतारते रहे कपड़े और चीखता रहा पति, औरैया की घटना से हिले लोग

सरकार पर हमला

नरेश टिकैत ने कहा कि सरकार ने मुसलमानों को अलग कर दिया , सिक्खों को अलग कर दिया और अब किसानों को अलग कर दिया है । इस सरकार ने सब कुछ बरबाद कर दिया । नरेश टिकैत ने प्रधानमंत्री की बढ़ी हुई दाढ़ी का पहली बार राज खोलते कहा कि उनकी दाढ़ी बंगाल चुनाव के लिए बढ़ी है क्योंकि उन्हें गुरु रवीन्द्र नाथ टैगोर जैसे चेहरे का इस्तेमाल करना चाहते है ।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की बढ़ी हुई दाढ़ी पर कही ये बात

बाराबंकी के हैदरगढ़ रोड पर स्थित हरख चौराहे पर आज किसानों की विशाल महापंचायत आयोजित हुई इस महापंचायत में मुख्य अतिथि के रूप में पधारे भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत ने सरकार पर जमकर निशाना साधा । नरेश टिकैत ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की बढ़ी हुई दाढ़ी का पहली बार राज खोलते हुए कहा कि इस दाढ़ी के भी राज है यह दाढ़ी बंगाल चुनाव के लिए बढ़ाई गई है क्योंकि वहाँ गुरु रवीन्द्र नाथ टैगोर जैसी छवि को भुनाना है , बंगाल चुनाव के बाद उनकी दाढ़ी पहले जैसी ही हो जाएगी । सरकार द्वारा बार बार यह कहा जाना कि इस कानून में काला क्या है इस पर नरेश टिकैत ने कहा कि इस कानून में सब कुछ काला है सफेद कुछ भी नही ।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/02/MANCH-SE-BOLTE-HUYE-RAKSH-TIAKIT.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें: आमरण अनशन पर बैठा पूरा परिवार, औरैया में आवास न मिलने पर हुआ खफा

वैसे तो राकेश टिकैत ने सरकार पर खूब बरसे मगर मंच से जो सबसे बड़ी बात नरेश टिकैत द्वारा कही गयी वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की दाढ़ी के सम्बन्ध कहीं । नरेश टिकैत ने कहा कि प्रधानमंत्री की दाढ़ी बढ़ने के भी राज है यह दाढ़ी बंगाल चुनाव के लिए बढ़ाई गई है क्योंकि वहाँ गुरु रवीन्द्र नाथ टैगोर की छवि को भुनाना है बंगाल चुनाव के बाद फिर पहले जैसी हो जाएगी । नरेश टिकैत ने कहा कि सरकार बार - बार पूँछती है कि इस कानून में काला क्या है तो मैं बताता हूँ कि इस कानून में सब कुछ काला है सफेद कुछ है ही नही । इस सरकार ने मुसलमानों को जाटों से अलग कर दिया , सिक्खों को अलग कर दिया , नौजवानों को बरबाद कर दिया।

रिपोर्ट: सरफराज वारसी

Ashiki

Ashiki

Next Story