किसानों को बरगलाने में जुटी हैं कांग्रेस, सपा और बसपा जैसी पार्टियां: बीजेपी

आज जब प्रधानमंत्री  मोदी  के नेतृत्व में गांव, गरीब, किसान के हितों में फैसले लिए जा रहे तो  विपक्षी दल  फैसलों को गलत साबित करने के लिए झूठ व  देश व प्रदेश का माहौल खराब करने में लगे हुए है। 

Published by Monika Published: December 14, 2020 | 8:28 pm
radha mohan singh

radha mohan singh (file pic )

लखनऊ : आज जब प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में गांव, गरीब, किसान के हितों में फैसले लिए जा रहे तो विपक्षी दल फैसलों को गलत साबित करने के लिए झूठ व देश व प्रदेश का माहौल खराब करने में लगे हुए है।

अयोध्या में आयोजित किसान सम्मेलन

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह ने आज बस्ती व अयोध्या में आयोजित किसान सम्मेलनों को सम्बोधित करते हुए कहा कि  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी  के नेतृत्व में केन्द्र सरकार द्वारा लाया गया नया कृषि कानून किसान के हित में है। उन्होंने कहा नए कानून जहां एक तरफ देश के अन्नदाताओं की समृद्धि के नए रास्ते खोल रहा है वहीं  किसानों को अपनी आय को दोगुना करने के लिए नए अवसर भी प्रदान कर रहा है। साथ ही दशकों से किसानों को बिचैलियों, मण्डियों व दलालों की गिरफ्त में रखने वाली कांग्रेस की किसान विरोधी सोच की भी याद दिलाता है।

ये भी पढ़ें: प्रयागराज: युवती के साथ हैवानियत, काम दिलाने के लिए होटल में ले गए थे आरोपी

कांग्रेस की भ्रष्टाचारी सरकार में कोई जगह

प्रदेश प्रभारी  राधा मोहन सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में पिछले छह वर्षों में केन्द्र सरकार ने किसानों को सर्वोपरि रखते हुए कृषि क्षेत्र में सुधार के लिए अभूतपूर्व कार्य किये हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शासन काल में किसान अपनी समृद्धि के लिए जो सपने देखता था उस सपने की कांग्रेस की भ्रष्टाचारी सरकार में कोई जगह नहीं थी। उस सपने को नरेन्द्र मोदी जी प्रधानमंत्री बनने के बाद विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से पूरा कर रहे है।

सिंह ने कहा कि लम्बे समय तक सत्ता में रहते हुए कांग्रेस ने किसानों की कभी सुध नहीं ली। लेकिन आज कांग्रेस, सपा, बसपा सहित अन्य विपक्षी दल नए कानूनों को लेकर किसानों में भ्रम फैलाकर अपनी राजनीतिक रोटियां सेकनें में लगी हुई है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस, सपा-बसपा जैसे दलों ने सत्ता में रहते हुए कभी भी अन्नदाता किसानों की सुध नहीं ली। प्रदेश प्रभारी ने कहा कि देश का किसान इन दलों के भ्रम व बहकावें में आने वाला नहीं है।

ये भी पढ़ें: इटावा: सांसद राम शंकर कठेरिया बोले- किसानों के हित में है कृषि कानून

कांग्रेस, सपा, बसपा दल किसानों को बरगलाने में जुटे

पार्टी के प्रदेश महामंत्री जेपीएस राठौर ने किसान सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में राज्य की भाजपा सरकार किसानों को आर्थिक रूप से मजबूत करने के लिए कार्य करते हुए किसान हित में फैसले ले रही है तो कांग्रेस, सपा, बसपा जैसे दल किसानों को बरगलाने में जुटे हैं।  सिंह ने कहा कि देश के किसान किसी के बहकावें में नहीं आयेगें वे प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी  के साथ है।

श्रीधर अग्निहोत्री

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App