×

Fatehpur News: घर के पास पेड़ में फांसी पर लटकता मिला युवक का शव, हत्या की जताई आशंका

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में एक युवक ने घर के पास पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। मृतक के चाचा के सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बहन ने बताया कि शराब पीने का आदी था। चाचा ने हत्या कर फांसी पर लटकाने का आरोप लगाया है।

Ramchandra Saini
Published on: 30 Aug 2023 7:23 AM GMT
Fatehpur News: घर के पास पेड़ में फांसी पर लटकता मिला युवक का शव, हत्या की जताई आशंका
X
Young Man BODY Hanging in a Tree Suspected of Murder, Fatehpur

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में एक युवक ने घर के पास पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। मृतक के चाचा के सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बहन ने बताया कि शराब पीने का आदी था। चाचा ने हत्या कर फांसी पर लटकाने का आरोप लगाया है। पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है।

जिले के असोथर थाना क्षेत्र के नारायणपुर टीकर गांव के रहने वाले यशवंत यादव 42 वर्ष ने रात में घर के बाहर पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। सुबह जब परिजनों ने शव फांसी पर लटका हुआ देखा तो पुलिस को सूचना दिया। मौके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की बहन निर्मला देवी ने बताया कि माता पिता के मौत होने के बाद से भाई अकेला रहता था और शराब पीने का आदी हो गया। रक्षाबंधन पर भाई को राखी बांधने आना था लेकिन जानकारी मिली कि भाई ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया है। बहन बाकी रक्षाबंधन पर अब किसी भाई के हाथ में राखी बांधना होगा।

मृतक के चाचा जबर सिंह यादव ने परिवार के कुछ लोगों पर जमीन और मकान के लालच में हत्या करने के बाद फांसी के फंदे पर लटकाने का आरोप लगाया है।साथ ही पुलिस पर पैसा लेकर मामले को दबाने का आरोप लगाते हुए उच्च अधिकारियों से शिकायत करने की बात कही है।इस मामले में थाना प्रभारी प्रमोद कुमार मौर्य ने बताया कि एक युवक ने घर के सामने पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया है।बताया गया कि शराब पीने का आदी था। चाचा हत्या का आरोप लगा रहा है शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।मामले की जांच पड़ताल हो रही है रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही होगी।

Ramchandra Saini

Ramchandra Saini

Next Story