×

Fatehpur News: घर से गायब पांच वर्षीय मासूम का टैंक में मिला शव, पुलिस हत्या या गिरने से हुई मौत की कर रही जांच

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में घर के बाहर बहनों के साथ खेल रहा पांच वर्षीय बच्चा गायब हो गया। सुबह मृत अवस्था में बच्चे का शव घर के पीछे टैंक में पड़ा मिला।

Ramchandra Saini
Published on: 4 Jun 2023 1:31 PM GMT
Fatehpur News: घर से गायब पांच वर्षीय मासूम का टैंक में मिला शव, पुलिस हत्या या गिरने से हुई मौत की कर रही जांच
X
मृतक मासूम का फाइल फोटो

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में घर के बाहर बहनों के साथ खेल रहा पांच वर्षीय बच्चा गायब हो गया। जब परिजनों को बच्चा नहीं दिखा तो खोजबीन करने के बाद पुलिस को जानकारी दी,मौके पर पहुंची पुलिस खोजबीन में लगी रही। सुबह मृत अवस्था में बच्चे का शव घर के पीछे टैंक में पड़ा मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस हत्या या टैंक में गिरकर पानी में डूबने से हुई मौत की दिशा में जांच कर रही है।

इकलौता था बेटा, पिता ने कहा- कई बार टैंक बंद कराने को कहा था, पर नहीं सुना गया

जिले के मलवां थाना क्षेत्र के झाडिरामपुर गांव के रहने वाले अंचल लोधी का पांच वर्षीय पुत्र अंशराज बीती शाम घर के पीछे अपनी बहनों तेजल 11 वर्ष और आकांक्षा 7 वर्ष के खेल रहा था। शाम करीब सात बजे के आसपास दोनो बहन घर के अंदर आ गईं लेकिन अंशराज नहीं आया। मासूम को तलाशने के लिए परिजनों ने खोजबीन शुरू की। परिजन के साथ गांव के लोगों ने पूरे गांव में खोजबीन की। जब बच्चा नहीं मिला तो मौके पर पहुंची पुलिस ने रात में काफी तलाशा और जांच-पड़ताल की। फिर पुलिस सुबह आने की बात कहकर चली गई।

सुबह जब पुलिस टीम ने बच्चे को खोजबीन शुरू की तो घर के पीछे पड़ोसी फूलचंद्र लोधी के शौचालय के खोदे गए टैंक में भरे पानी में बच्चे का शव पड़ा था। बच्चे के पिता अंचल लोधी ने आरोप लगाते हुए कहा कि बच्चा जब गायब हुआ तब घर के पीछे गड्ढा,टैंक और पूरे गांव के कुएं तालाब में देखा था। सुबह जब पुलिस आई तो फिर से सभी जगह देखा गया। कुछ देर बाद बच्चे के शव घर के पीछे टैंक में मिला। पिता ने आरोप लगाया कि कई बार कहा गया कि टैंक को बंद कर दो लेकिन नहीं सुनी गई। ये टैंक एक साल से ऐसे ही खुला था। घर का इकलौता बेटा उसी टैंक में मृत हो गया। थाना प्रभारी मुकेश कुमार सिंह ने बताया कि बच्चे के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। जिससे या मालूम हो सकेगा कि ये हत्या है या टैंक में खेलते समय गिरने से मासूम की मौत हुई है।

Ramchandra Saini

Ramchandra Saini

Next Story