×

Fatehpur News: लव जिहाद में युवती का अपहरण कर दुष्कर्म, फिर हत्या, आरोपी को फांसी देने की मांग

Fatehpur News: हिन्दू संगठनों सहित भाजपा नेता व महिला संगठनों ने किया प्रदर्शन, डीएम को दिया ज्ञापन।

Ramchandra Saini
Published on: 28 Jun 2023 10:35 AM GMT
Fatehpur News: लव जिहाद में युवती का अपहरण कर दुष्कर्म, फिर हत्या, आरोपी को फांसी देने की मांग
X
Love Jihad Case, Fatehpur

Fatehpur: जिले में हिन्दू युवती को दोस्ती करने के बाद प्रेम जाल में फंसाकर अपहरण करने के बाद जबरन दुष्कर्म किया और ईंट से सिर कुचकर हत्या करने के मामले में हिंदू संगठनों ने आरोपी युवक को फांसी देने के मांग की है। विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल, बजरंग दल हिंदुस्तान, भाजपा नेता और कार्यकर्ताओं सहित महिला संगठनों के सैकड़ों लोगों ने नहर कालोनी से जुलूस निकालकर कलेक्ट्रेट परिसर पहुंचे और डीएम, एसपी को ज्ञापन सौंपा।

जिला मुख्यालय स्थित कलेक्ट्रेट परिसर पहुंचे हिन्दू संगठनों सहित भाजपा नेता व कार्यकर्ताओं और महिला संगठनों ने डीएम को ज्ञापन दिया। प्रांतीय उपाध्यक्ष वीरेंद्र पांडेय ने कहा कि 22 जून को एक हिन्दू युवती को बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के फरीदपुर गांव स्थित एक मैरिज लॉज से लव जिहाद में आरोपी युवक सोनू उर्फ सिकंदर घोसी ने मिलने के बहाने बाहर बुलाया और उसका अपहरण करने के बाद सामूहिक दुष्कर्म किया।

उसके बाद युवती को ईंट से बुरी तरह सिर कुचकर भाग गया था। युवती की कानपुर हैलट में इलाज के दौरान 26 जून को मौत हो गई, पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया, लेकिन उसके साथ अन्य लोगों की गिरफ्तारी नहीं हुई। उन्होंने कहा कि हम लोगों की मांग है कि आरोपी युवक को फांसी देने के साथ आरोपी के गैर कानूनी ढंग से अर्जित की गई संपति को जिला प्रशासन अपने कब्जे में ले साथ ही उसका मकान पूरी तरह से तोड़ा जाए।

ज्ञापन देने से पहले भीड़ के रूप में पहुंचे लोगों को रोकने के लिए कलेक्ट्रेट परिसर का गेट बंद करा दिया गया था और भारी संख्या में पुलिस व पीएसी बल तैनात किया गए थे। सभी की मांग रही कि बाहर आकर डीएम, एसपी ज्ञापन लें और कार्यवाही का भरोसा दें जब दोनों अधिकारियों ने प्रतिनिधि मंडल को चेम्बर में आने की बात कही तो कलेक्ट्रेट परिसर में हंगामा शुरू हो गया। मौके पर एएसपी विजय शंकर मिश्रा ने ज्ञापन लिया और प्रतिनिधिमंडल को दोनों अधिकारियों से वार्ता करायी।

Ramchandra Saini

Ramchandra Saini

Next Story