×

Fatehpur News: ‘सिकंदर’ ने सोनू बनकर बनाया हिंदू युवती को बनाया शिकार, रेप के बाद ईंट से सिर कूंचकर फेंका, इलाज के दौरान

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में शादी समारोह के दौरान मैरिज लॉज से गायब हुई युवती का खून से लथपथ शव लॉज से कुछ दूर एक निर्माणाधीन मकान में मिला था।

Ramchandra Saini
Published on: 26 Jun 2023 10:59 AM GMT
Fatehpur News: ‘सिकंदर’ ने सोनू बनकर बनाया हिंदू युवती को बनाया शिकार, रेप के बाद ईंट से सिर कूंचकर फेंका, इलाज के दौरान
X
Love Jihad Case, Fatehpur

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में शादी समारोह के दौरान मैरिज लॉज से गायब हुई युवती का खून से लथपथ शव लॉज से कुछ दूर एक निर्माणाधीन मकान में मिला था। जिसको परिजनों ने इलाज के लिए कानपुर हैलेट में भर्ती कराया था, चार दिन इलाज के बाद सोमवार को इस युवती की मौत हो गई। लव जेहाद का शिकार हुई इस युवती को मुस्लिम युवक सिकंदर ने अपना नाम सोनू बताकर प्रेमजाल में फंसाया था।

चार दिन पहले ऐसे सामने आया था पूरा मामला

जिले के बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के फरीदपुर गांव स्थित एक मैरिज लॉज में 22 जून को एक बारात में शामिल होने परिवार के साथ पहुंची युवती रात नौ बजे गायब हो गई थी। परिजनों ने डायल 112 में सूचना देने के साथ वहां की स्थानीय जोनिहा चौकी प्रभारी को भी युवती के लापता होने के बारे में जानकारी दी थी। 23 जून की सुबह मैरिज लॉज से कुछ दूर पर जब एक निर्माणाधीन मकान का मालिक वहां पहुंचा तो एक युवती खून से लथपथ बेहोश पड़ी थी। उसने पुलिस को सूचना दी, और परिजन भी वहां पहुंचे। युवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। जिसको डॉक्टरों ने गंभीर हालत में कानपुर हैलेट हॉस्पिटल रेफर किया कर दिया था। पिता ने बेटी की हालत देखकर रेप के बाद ईंट से सिर कूंचकर फेंकने की घटना का जिक्र करते हुए पुलिस में तहरीर दी थी।

गुजरात की रहने वाली है युवती, मोबाइल नंबर से हुआ घटना का राजफाश

पुलिस ने बेटी के मोबाइल नंबर के जरिए जब पता किया तो शहर के ज्वालागंज चौराहे के रहने वाले ट्रैवेल्स एजेंसी संचालक इस्लाम अहमद के 25 वर्षीय पुत्र सिंकदर अहमद का नाम सामने आया। जिसने नाम बदलकर सोनू रखा हुआ था और युवती के साथ दोस्ती कर उसे प्रेमजाल में कर रखा था। तफ्तीश में सामने आया कि वो युवक तीन साल से युवती से फोन पर बात करता था। युवती अहमदाबाद गुजरात की रहने वाली है। वो अपनी मौसी के घर एक शादी समारोह में शामिल होने जब 22 जून को आई तो युवक सोनू उर्फ सिकंदर अहमद ने फोन कर उससे मिलने की बात की। युवती के कहने पर सोनू उर्फ सिकंदर अहमद मैरिज लॉज पहुंच गया।

अपहरण कर दिया घटना को अंजाम

पुलिस की जांच में सामने आया कि युवती से मिलने के बाद आरोपित सिकंदर उसे अपह्त करके जबरन निर्माणाधीन मकान में ले गया। वहां उसके साथ रेप किया, ईंट से सिर कूंचकर उसे जख्मी कर दिया और मृत समझकर उसे वहीं छोड़कर चला गया। लेकिन तबतक युवती में सांसें बाकी थीं, जो चार दिन बाद कानपुर में इलाज के दौरान थम गईं।

पुलिस ने दी ये जानकारी

एसपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि ट्रैवेल्स एजेंसी चलने वाले एक युवक ने 22 जून को युवती से मिलने के बहाने पहुंचकर अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म किया था। हत्या के इरादे से ईंट से सिर कूंचकर उसे मरा समझकर फेंक भाग गया था। आरोपित सिंकदर अहमद को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Ramchandra Saini

Ramchandra Saini

Next Story