×

Fatehpur News: पलक झपकते ही उड़ा देते थे बाइक, अंतर्जनपदीय वाहन चोर गैंग का पर्दाफाश

Fatehpur News: फतेहपुर में पुलिस व एसओजी टीम ने मुखबिर की सूचना पर वाहन चोर गिरोह का खुलासा करते हुए चोरी की सात बाइक और तमंचा बरामद किया है।

Ramchandra Saini
Published on: 30 July 2023 11:20 AM GMT
Fatehpur News: पलक झपकते ही उड़ा देते थे बाइक, अंतर्जनपदीय वाहन चोर गैंग का पर्दाफाश
X
पुलिस व एसओजी टीम ने अंतर्जनपदीय बाइक चोर गैंग का किया पर्दाफाश: Photo- Newstrack

Fatehpur News: फतेहपुर में पुलिस व एसओजी टीम ने मुखबिर की सूचना पर वाहन चोर गिरोह का खुलासा करते हुए चोरी की सात बाइक और तमंचा बरामद किया है। साथ ही गिरोह के पांच अपराधियों को भी गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की गई है, जबकि दो अपराधी भगाने में सफल रहे, जिनकी तलाश पुलिस कर रही है।

झाड़ियों में छिपाकर रखी थीं पांच बाइके

जिला मुख्यालय स्थित पुलिस लाइन परिसर के मनोरंजन कक्ष में वाहन चोर गिरोह का खुलासा करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक विजय शंकर मिश्रा ने बताया कि थाना प्रभारी राधानगर राजकिशोर और एसओजी प्रभारी प्रथम रवींद्र श्रीवास्तव को मुखबिर से इस गिरोह के बारे में सूचना मिली थी। पता चला था कि थरियांव के पास दो चोरी की बाइक के साथ चार लोग आ रहे हैं। जिसपर दोनों टीम ने घेराबंदी करते हुए दोनों बाइक से आ रहे पांचों अपराधियों को पकड़ लिया। मौके से तलाशी के दौरान एक तमंचा और कारतूस बरामद कर कड़ाई से पूछताछ की गई तो जयराम नगर नहर पुलिया के पास झाड़ियों में छिपाकर रखी पांच बाइक को बरामद कराया गया। साथ ही एक अपराधी को भी पकड़ लिया गया। मौके से दो अपराधी भागने में सफल रहे।

फरार बदमाशों को तलाशने के लिए बनी पुलिस टीमें

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पकड़े गए पांचों अपराधी अंतर्जनपदीय वाहन चोर गिरोह के सदस्य हैं। जिसमें शिवम शर्मा 22 वर्ष, प्रशांत शुक्ला 20 वर्ष, विकास कुमार गुप्ता उर्फ विक्की गुप्ता 23 वर्ष, फारुख अली 20 वर्ष और रामानंद लोधी 20 को मौके से गिरफ्तार किया है। रुखसार अहमद व संदीप उर्फ पिंटू कोरी भागने में सफल रहे। जिनकी तलाश के टीम को लगाया है। जल्द ही फरार दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा। इसके लिए पुलिस टीमों का गठन कर दिया गया है। गिरफ्तार हुए बदमाशों से इनके बारे में अहम सुराग हाथ लगे हैं। इस पूरे गैंग के बारे में जल्द ही और खुलासे किए जा सकते हैं।

Ramchandra Saini

Ramchandra Saini

Next Story