×

फिर हत्या से हिला UP: हैवान बने बाप और भाई, काट डाला कुल्हाड़ी से

ग्राम चौकीदार इस्माइल ने घटना की सूचना पुलिस को दी और पुलिस के साथ मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए लेकर जिला चिकित्सालय आया।

Newstrack
Published on: 26 Sep 2020 11:35 AM GMT
फिर हत्या से हिला UP: हैवान बने बाप और भाई, काट डाला कुल्हाड़ी से
X
जनपद के थाना पिलुआ क्षेत्र के ग्राम ककरावली में बीती रात्रि 9 बजे सगे भाई व पिता ने मिलकर अपने सगे पुत्र की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। और पूरा परिवार घर छोड़ कर फरार हो गए। मृतक का पुत्र नशे का आदि था और गांजा पीकर रोज घर में उत्पात मचाया करता था जिससे परेशान होकर सगे पिता व भाई ने उसकी कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी ।

एटा: जनपद के थाना पिलुआ क्षेत्र के ग्राम ककरावली में बीती रात्रि 9 बजे सगे भाई व पिता ने मिलकर अपने सगे पुत्र की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। और पूरा परिवार घर छोड़ कर फरार हो गया। मृतक पुत्र नशे का आदि था और गांजा पीकर रोज घर में उत्पात मचाया करता था। जिससे परेशान होकर सगे पिता व भाई ने उसकी कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी।

सगे भाई व पिता ने की अपने बेटे की हत्या

प्रभारी निरीक्षक पिलुआ ने बताया कि बीती रात ग्राम ककरावली में महेंद्र पाल नामक युवक ने अपने पुत्र विनीत की मदद से अपने 24 वर्षीय छोटे पुत्र सुनील की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। हत्या की सूचना पर पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर मृतक के शव को बरामद कर लिया है। हत्या की घटना की सूचना पर पुलिस तक पहुंचने से पूर्व ही सभी परिजन घर छोड़कर फरार हो गये।

ये भी पढ़ें- कृषि बिल पर बोले राहुल गांधी- किसानों की मांग जायज, देश की आवाज सुनें पीएम मोदी

Murder In UP हत्या (फाइल फोटो)

ग्राम चौकीदार इस्माइल ने घटना की सूचना पुलिस को दी और पुलिस के साथ मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए लेकर जिला चिकित्सालय आया। इस्माइल ने जानकारी देते हुए बताया कि बीती शाम गांजा पीने के बाद नशा करने को मना करने पर महेंद्र व सुनील में विवाद हो गया। जिसमें बात इतनी बढ गयी कि महेंद्र पाल ने सुनील को पकड़ लिया और विनीत ने उसकी कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी।

पुलिस हत्यारे भाई को किया गिरफ्तार, बाकी फरार

Murder In UP हत्या (फाइल फोटो)

मृतक व उसका पुत्र जाटव जाति के थे तथा राज मिस्त्री का कार्य करते हैं। पुलिस ने हत्यारे भाई विनीत को मय कुल्हाड़ी के गिरफ्तार कर लिया है। शेष परिजन अभी भी फरार हैं। पुलिस गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही है।

ये भी पढ़ें- फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स सप्लायर कौन, छान-बीन में जुटी NCB

समाचार लिखे जाने तक पोस्टमार्टम गृह मृतक का कोई भी परिजन उपस्थिति नहीं था और न किसी ने कोई रिपोर्ट दर्ज किए जाने के लिए तहरीर दी थी।

रिपोर्ट- सुनील मिश्रा

Newstrack

Newstrack

Next Story