×

फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स सप्लायर कौन, छान-बीन में जुटी NCB

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले ने अलग ही रुख ले लिया है। एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से की गयी जांच में ड्रग्स का मुद्दा खास बन चूका है।

Newstrack
Published on: 26 Sep 2020 10:38 AM GMT
फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स सप्लायर कौन, छान-बीन में जुटी NCB
X
फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स सप्लायर कौन, छान-बीन में जुटी NCB (social media)

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले ने अलग ही रुख ले लिया है। एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से की गयी जांच में ड्रग्स का मुद्दा खास बन चूका है। अब एक के बाद एक बॉलिवुड के कई दिग्गज स्टार्स नाम और ड्रग चैट सामने आ रहे है। मामले की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB)की टीमें अब बॉलिवुड में फैले नशे के जाल को खंगाल रही हैं तो वहीं साथ ही पूरे मुंबई में फैले ड्रग नेटवर्क को भी खोज रही है कि आखिर इसका मुख्य सरगना कौन है।

ये भी पढ़ें:कंगना पर केस: किसानों का अपमान करने का लगा आरोप, हो रहे विरोध-प्रदर्शन

सरगने की जानकारी चाहती है NCB

एक चैनल के रिपोर्ट के मुताबिक, NCB ने अभी तक मामले से जुड़े जितने भी लोगों से पूछताछ की है, उन सभी के स्टेटमेंट्स का मिलान किया जा रहा है। NCB चाहती है कि ये जो ड्रग्स का जाल मुंबई में फैला है वो पूछ-ताछ या छान-बीन के ज़रिए सरगना की जानकारी मिल जाए। दिल्ली से मुंबई जांच के लिए NCB की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम उन ड्रग पेडलर्स के कॉन्टैक्ट्स को भी ढूंढ़ रही है जो की बॉलिवुड और टीवी इंडस्ट्री के लोगों को ड्रग्स पहुंचा रहा है।

ये भी पढ़ें:चीन की चालबाजियांः झूठ, फरेब, मक्कारी, के बाद अब इस जमीन पर काली निगाहें

रिपोर्ट के मुताबिक, इस जांच में NCB के रेडार पर 39 से ज्यादा लोग हैं जो किसी न किसी तरह से इस ड्रग्स के लेन-देन और इस्तेमाल में शामिल हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि दीपिका पादुकोण और उनकी मैनेजर करिश्मा से पूछताछ के जरिए NCB इस मामले में और लोगों के नामों की जानकारी चाहती है ताकि ड्रग्स से जुड़े लोगों की पूरी चेन का पता चल सके। जिस वजह से NCB के सीनियर अधिकारी भी इस पूछताछ में शामिल हैं। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के बाद शनिवार को सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से भी ड्रग चैट के मामले में पूछताछ हो रही है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story