Aligarh News: बेटी के हाथ पीले होने से पहले पिता-पुत्र की एक्सीडेंट में मौत, बाइक से दहेज का सामान लेने जा रहे थे दोनों

Aligarh News: एक बाइक सवार पिता-पुत्र की मोटरसाइकिल में ट्रैक्टर-ट्रॉली ने सामने से जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बाइक के परखच्चे उड़ गए और ट्रैक्टर-ट्रॉली सड़क किनारे पलट गई। एक्सीडेंट में पिता-पुत्र की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

Laxman Singh Raghav
Published on: 26 April 2023 7:58 PM GMT
Aligarh News: बेटी के हाथ पीले होने से पहले पिता-पुत्र की एक्सीडेंट में मौत, बाइक से दहेज का सामान लेने जा रहे थे दोनों
X
Father and son died in road accident

Aligarh News: बरला थाना क्षेत्र में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। जिसमें पिता-पुत्र की मौत हो गई। हादसा उस समय हुआ जब 60 वर्षीय पिता अपनी बेटी के हाथ पीले होने से पहले अपने 35 वर्षीय बेटे के साथ हाथरस से अलीगढ़ के रास्ते बाइक पर सवार होकर दहेज का सामान दिलाने के लिए बुलंदशहर के कस्बा छतारी जा रहा था।

पूरी घटना

जानकारी के अनुसार जनपद हाथरस के थाना हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव खरवा में बुधवार की सुबह ग्रामीणों के बीच उस वक्त अफरा तफरी और चीख पुकार मच गई। जब एक बाइक सवार पिता-पुत्र की मोटरसाइकिल में ट्रैक्टर-ट्रॉली ने सामने से जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बाइक के परखच्चे उड़ गए और ट्रैक्टर-ट्रॉली सड़क किनारे पलट गई। एक्सीडेंट में पिता-पुत्र की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

मृतक के भाई धर्मवीर ने बताया कि बुधवार की सुबह उसके 60 वर्षीय भाई अपने पुत्र नेत्रपाल के साथ घर से बाइक पर सवार होकर बेटी की शादी का दहेज का सामान दिलाने के लिए बुलंदशहर जिले के कस्बा छतारी जा रहे थे। तभी थाना बरला क्षेत्र में एक तेज रफ्तार के साथ सामने से आ रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली ने बाइक सवार पिता-पुत्र की मोटरसाइकिल में सामने से जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बाइक के परखच्चे उड़ गए और बाइक सवार पिता-पुत्र बाइक से उछलकर सड़क के बीचों बीच जा गिरे और सड़क पर गिरते ही दोनों खून से लथपथ हो गए। इसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और एक्सीडेंट में खून से लथपथ पिता पुत्र को उपचार के लिए आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र छर्रा ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने देखते ही दोनों पिता-पुत्र को मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। तो वहीं बेटी की शादी का सामान दिलाने जा रहे पिता पुत्र की एक्सीडेंट में हुई मौत की खबर परिवार के लोगों को दी गई। बाइक सवार पिता पुत्र की एक्सीडेंट में मौत की खबर सुनते ही बेटी की शादी की शहनाई बजने वाले घर में बाप बेटे की मौत से कोहराम मच गया।

Laxman Singh Raghav

Laxman Singh Raghav

Next Story