×

Siddharth Nagar News: पिता ही निकला बेटी का कातिल, जानिए क्या थी वजह

Siddharth Nagar News: खेसरहा थाना क्षेत्र में हुई युवती की हत्या के मामले में पुलिस ने रविवार को खुलासा कर दिया, पुलिस टीम की पूछताछ में हत्यारोपित पिता राधेश्याम ने बताया कि मेरी लड़की गांव के ही एक लड़के से प्रेम करती थी।

Intejar Haider
Published on: 23 April 2023 9:20 PM GMT (Updated on: 23 April 2023 10:50 PM GMT)
Siddharth Nagar News: पिता ही निकला बेटी का कातिल, जानिए क्या थी वजह
X
सिद्धार्थनगर में पिता ने ही किया बेटी का क़त्ल पुलिस ने किया खुलासा: Photo- Newstrack

Siddharth Nagar News: खेसरहा थाना क्षेत्र में हुई युवती की हत्या के मामले में पुलिस ने रविवार को खुलासा कर दिया। मामले की तफ्तीश में थाना पुलिस, एसओजी व सर्विलांस सेल की संयुक्त टीम लगी हुई थी, और 24 घण्टे के अंदर तीन अभियुक्तां को गिरफ्तार कर लिया गया। उनके पास से एक रक्तरंजित चाकू बरामद किया गया है। एसपी अमित कुमार आनंद ने प्रेस वार्ता में यह जानकारी दी।

लड़के के साथ प्रेम प्रसंग से नाराज थे परिजन

पुलिस टीम की पूछताछ में हत्यारोपित पिता राधेश्याम ने बताया कि मेरी लड़की गांव के ही एक लड़के से प्रेम करती थी। वो उसी से शादी करने की जिद करती थी। हम लोगों द्वारा उसे काफी समझाया-बुझाया गया, परन्तु वह उसी लड़के के साथ शादी करने की बात पर अड़ी थी। इस बात को गांव-टोले के लोग भी जान गये थे। पिता के मुताबिक इससे गांव में परिवार की मान-मर्यादा, इज्जत धूमिल हो रही थी। इस कारण पिता ने बेटी को उसके मौसा के घर ग्राम भरवलिया थाना कैम्पियरगंज भेजा था। परन्तु उसके अन्दर परिवर्तन नहीं आया।

परेशान होकर 21 अप्रैल को पिता अपनी लड़की को मौसा के घर से लेकर मदुवापुर स्थित पोल्ट्री फार्म पर गया था। वहां पर बेटी के दादा चौकीदार की नौकरी करते हैं। इसके अलावा गांव के सीताराम उर्फ लालबिहारी पिता के साथ वहां मौजूद थे। तीनों ने मिलकर पुत्री को दूसरी जगह शादी करने के लिए समझाने का प्रयास किया।

लेकिन उसके नहीं मानने पर तीनों लोगों द्वारा मिलकर चाकू से उसकी हत्या कर दी गई। जिसके बाद शव को रस्सी से बांध बोरे में भरकर राप्ती नदी में फ़ेंक दिया गया। लेकिन पुलिस ने एक दिन के भीतर ही इस मामले का पर्दाफाश कर दिया। एसपी ने खुलासा करने वाली पुलिस टीम को उत्साहवर्धन हेतु 15,000 रुपये का पुरस्कार दिया।

Intejar Haider

Intejar Haider

Next Story