×

Bulandshahr news: बेटी के बॉयफ्रेंड को पिता ने उतारा मौत के घाट, प्राइवेट पार्ट को किया डैमेज

Bulandshahr news: डिबाई कोतवाली क्षेत्र के गांव दौरऊ निवासी भोजराज सिंह के पुत्र किशन और कालू (23) सूरत की कपड़ा मिल में काम करते थे। भोजराज सिंह ने बताया कि किशन का एक युवती से पिछले 4 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

Sandeep Tayal
Published on: 28 March 2023 7:57 PM GMT
Bulandshahr news: बेटी के बॉयफ्रेंड को पिता ने उतारा मौत के घाट, प्राइवेट पार्ट को किया डैमेज
X
Father killed his daughter boyfriend in Bulandshahr

Bulandshaher news: यूपी के बुलंदशहर के डिबाई कोतवाली क्षेत्र में प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी युवक को लड़की के बाप ने पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। उसे अपनी बेटी के साथ देख आग-बबूला हुए लड़की के बाप ने युवक के प्राइवेट पार्ट पर कई प्रहार किए। बेरहमी से हुई युवक की हत्या के बाद पुलिस ने पिता और दो भाइयों के खिलाफ मामला दर्ज उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। मृतक युवक के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

4 साल से चल रहा था अफेयर

डिबाई कोतवाली क्षेत्र के गांव दौरऊ निवासी भोजराज सिंह के पुत्र किशन और कालू (23) सूरत की कपड़ा मिल में काम करते थे। भोजराज सिंह ने बताया कि किशन का एक युवती से पिछले 4 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बीती रात किशन प्रेमिका से मिलने उसके घर गया था। आरोप है कि देर रात को प्रेमिका के परिजनों ने प्रेमी को रंगे हाथ पकड़ लिया। उसके बाद प्रेमिका के परिजनों ने प्रेमी युवक की लाठी डंडे और लात घूसों से जमकर पिटाई की। जिसके बाद गंभीर हालत में युवक को उसके घर ले गए। घायल युवक को उसके परिजन एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराने ले गए, जहां उसकी मौत हो गई।

पिटाई से शरीर पर पड़े नीले निशान

मृतक प्रेमी युवक किशन के पिता भोजराज सिंह ने बताया कि प्रेमिका के परिजनों ने किशन को लाठी-डंडों से इतनी बेरहमी से पीटा कि उसके सारे शरीर पर नीले निशान पड़ गए। कमर, टांग आदि पर गहरे निशान पड़े थे, इतना ही नहीं आरोपियों ने युवक के प्राइवेट पार्ट्स में भी गंभीर चोटें पहुंचाई हैं, गंभीर चोटों के कारण किशन की मौत होने का आरोप लगाया गया है।

ये कहना है पुलिस का

एएसपी बजरंगबली चौरसिया ने बताया कि मृतक के पिता भोजराज की तहरीर पर महेश व उसके पुत्र सोनू और राजू के खिलाफ डिबाई कोतवाली में मामला दर्ज कर लिया गया है। महेश को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक को सख्त विधिक कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं।

Sandeep Tayal

Sandeep Tayal

Next Story