×

इस कलयुगी पिता ने बेटी के साथ जो किया, उसे सुनकर फट जाएगा आपका कलेजा

यूपी के शाहजहांपुर में बाप- बेटी के रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक कलयुगी पिता ने अपनी नाबालिग बेटी को चाकू से गोदकर नदी मे फेंक दिया।

Aditya Mishra
Published on: 15 Jun 2019 2:47 PM GMT
इस कलयुगी पिता ने बेटी के साथ जो किया, उसे सुनकर फट जाएगा आपका कलेजा
X

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर में बाप- बेटी के रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक कलयुगी पिता ने अपनी नाबालिग बेटी को चाकू से गोदकर नदी मे फेंक दिया।

नाबालिग के भाई ने भी घटना में अपने पिता का साथ दिया। बेटी को मरा हुआ समझकर दोनों फरार हो गए। लेकिन बेटी की जिंदगी बच गई और गांव वालों की सूचना पर पुलिस ने बच्ची को जिला अस्पताल मे भर्ती कराया। जहां उसका इलाज किया जा रहा है। पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें...शाहजहांपुर : थाने में महिलाओं के दो गुट लड़ते रहे, पुलिस बनी मूक दर्शक

ये है पूरा मामला

थाना रौजा निवासी 15 साल की नाबालिग दो महीने से अपनी बहन के घर रह रही थी। बीते शुक्रवार की शाम नाबालिग के पिता और उसका भाई बाइक से बेटी को लेने गए थे। घायल नाबालिग के मुताबिक उसके पिता बाईक से वापस अपने घर आ रहे थे। लेकिन रास्ते में बरेली मोङ के पास पिता ने बाईक रोकी और वहां से एक ताला खरीदने की बात कहकर गए और एक चाकू खरीद लिया।

उसके बाद पिता और भाई बेटी को लेकर लखीमपुर के पसगवां गांव पहुचे। नहर के किनारे एक झोपड़ी थी। वहां पर उसको गला दबाया। भाई उसके पैरो पर बैठ गया और उसके बाद नाक और पेट पर चाकू से हमला कर दिया। पिता ने बेटी को मरा हुआ समझ लिया। उसके बाद दोनों वहां से फरार हो गए। लेकिन बेटी की जिंदगी बच गई थी।

ये भी पढ़ें...शाहजहांपुर: तीन महीने से गैंगरेप पीड़िता लगा रही है गुहार, नहीं दर्ज हुआ मुकदमा

गांव वालों ने नाबालिग को घायल हालत में पड़ा देखा और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने घायल नाबालिग को जिला अस्पताल मे भर्ती कराया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। इस वक्त नाबालिग की देखभाल उसके बहन और बहनोई कर रहे हैं। घटना की जानकारी थाना रौजा पर नही थी। लेकिन मीडिया द्वारा जब घटना की जानकारी एसपी सिटी को मिली तब पुलिस हरकत मे आई और खुद एसपी सिटी ने घायल नाबालिग का हालचाल जाना।

घायल नाबालिग के मुताबिक वह अभी नाबालिग है। लेकिन वह बुआ के बेटे से प्यार करती है। नाबालिग होने के कारण उसने अपने पिता से अभी शादी करने से इंकार कर दिया था। नाबालिग ने पिता से कहा था कि वह जब बालिग हो जाएगी तब शादी उसी लङके से करेगी। लेकिन पिता शादी के लिए राजी नहीं थे। पिता ने नाबालिग बेटी से बगैर पूछे ही शादी तय कर दी थी। आज ही उसकी बेटी कि शादी होना थी। लेकिन शादी करने से पहले ही पिता ने बेटी के साथ ये हरकत कर दी।

इस मामले में एसपी सिटी दिनेश त्रिपाठी का कहना है कि एक नाबालिग घायल हालत मे मिली थी। उसको अस्पताल मे भर्ती कराया है। नाबालिग ने अपने पिता और भाई पर गंभीर आरोप लगाए है। मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें...शाहजहांपुर: तलवार और तमंचे के बल पर नाबालिग से किया गैंगरेप

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story