×

शाहजहांपुर: तलवार और तमंचे के बल पर नाबालिग से किया गैंगरेप

योगी सरकार आधी आबादी की सुरक्षा के लाख दावे कर लें। जमीनी हकीकत कुछ और ही है। यहां दबगों ने नाबालिग के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार दी। दबगों ने घर मे अकेला पाकर 13 साल की नाबालिग से गैंगरेप किया। दबगों के पास तमंच औऔर तलवारें थी। इसी के बल पर दबगों ने नाबालिग के दिल मे खोफ बैठा दिया।

Roshni Khan
Published on: 14 Jun 2019 6:34 AM GMT
शाहजहांपुर: तलवार और तमंचे के बल पर नाबालिग से किया गैंगरेप
X

शाहजहांपुर: योगी सरकार आधी आबादी की सुरक्षा के लाख दावे कर लें। जमीनी हकीकत कुछ और ही है। यहां दबगों ने नाबालिग के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार दी। दबगों ने घर मे अकेला पाकर 13 साल की नाबालिग से गैंगरेप किया। दबगों के पास तमंच औऔर तलवारें थी। इसी के बल पर दबगों ने नाबालिग के दिल मे खोफ बैठा दिया। उसके बाद घटना को अंजाम दिया। इसके बाद जब घर मे माता-पिता घर पहुचे। तो दबंगों ने माता-पिता को भी तमंच दिखाकर और तलवार लहराते हुए फरार हो गए। पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर पीङिता को मेडिकल के लिए भेज दिया है।

ये भी देंखे:SCO सम्मेलन: आज दूसरे दिन भी इमरान खान से नहीं मिले पीएम मोदी, बनी रही दूरी

घटना थाना खुटार क्षेत्र की है। यहां एक गांव की रहने वाली 13 साल की नाबालिग घर के अंदर अकेली थी। उसके माता-पिता दवा लेने गांव से बाहर गए थे। बीते 7 जून को दो दबंग तमंच औऔर तलवार लेकर घर के अंदर घुस गए। दबगों ने नाबालिग को पकड़ लिया उसके साथ कमरे के अंदर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। इतने मे ही ही नाबालिग के माता-पिता आ गए। तब दबंग घर के अंदर मौजूद थे।माता-पिता जैसे ही घर के अंदर पहुचे। तब दबंगों ने नाबालिग को छोड़ा। उसके बाद दबगों ने माता-पिता को भी नही बख्शा उनको भी तमंचा दिखाकर और तलवार लहराते हुए दहशत फैला दी। नाबालिग के माता पिता ने अपनी बेटी को बचाया। तभी आरोपी मौके से फरार हो गए। घटना के बाद पीङिता के परिजन थाने पहुचे। लेकिन पुलिस ने उनकी नही सुनी। पांच दिन बाद जब पीङिता का परिवार आलाधिकारियों से मिला और उसके बाद आरोपियों के एफआईआर दर्ज पीङिता को मेडिकल के लिए भेजा गया। वही पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

ये भी देंखे:कथित बलात्कार के मामले में नेमार से पांच घंटे तक पूछताछ

सीओ प्रवीन कुमार का कहना है कि दबगों ने तलवार और तमंचे के बल पर नाबालिग से गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है। पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story