×

महिला कॉन्स्टेबल को कोरोना होने की खबर हुई व्हाट्सएप ग्रुप पर वायरल

आज पुलिस लाइन के साथ-साथ एलआईयू विभाग को पूरी तरह से सैनिटाइज किया गया साथ ही पुलिस लाइन में आने जाने वालों का तापमान निरीक्षण के साथ-साथ विशेष चेकिंग और सतर्कता बरती की जा रही थी

SK Gautam
Published on: 12 Jun 2020 12:51 PM GMT
महिला कॉन्स्टेबल को कोरोना होने की खबर हुई व्हाट्सएप ग्रुप पर वायरल
X

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जनपद के पुलिस लाइन में महिला कॉन्स्टेबल को कोरोना संक्रमित होने की खबर को लेकर कई व्हाट्सएप ग्रुप में चलाए गए मैसेज को लेकर पुलिस ने इसको लेकर पूरी तरह खारिज किया है। ।

दरअसल, आज पुलिस लाइन के साथ-साथ एलआईयू विभाग को पूरी तरह से सैनिटाइज किया गया साथ ही पुलिस लाइन में आने जाने वालों का तापमान निरीक्षण के साथ-साथ विशेष चेकिंग और सतर्कता बरती की जा रही थी जिसके बाद व्हाट्सएप ग्रुप पर एक महिला कॉन्स्टेबल के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने का मैसेज तेजी से वायरल हुआ जिसके बाद एसपी सिटी को खुद सामने आकर इसको इसे क्लियर करना पड़ा। ।

"कई ग्रुपों में चल रहे मैसेज कि सहारनपुर पुलिस लाइन में पासपोर्ट ऑफिस में तैनात महिला मुख्य आरक्षी को हुआ कोरोना" इस मैसेज को पुलिस द्वारा पूरी तरह से खारिज करते हुए बताया कि थाना जनकपुरी क्षेत्र में एक व्यक्ति में कोरोनावायरस पाया गया था जिसकी बहन पुलिस लाइन में कार्यरत है क्योंकि कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति के सभी क्लोज कांटेक्ट को कोरेनटाईन किया जाता है।

ये भी देखें: शशि थरूर पर भड़के अनुपम खेरः कश्मीरी पंडित की हत्या पर कही ये बड़ी बात

उनकी जांच कराई जाती है ताकि यह कोरोना महामारी का प्रसार और न हो सके, इसी के तहत उस व्यक्ति की बहन महिला कॉन्स्टेबल को व उसके परिवार वालों को क्वॉरेंटाइन कराने की कार्यवाही की गयी है। और जहां ये महिला तैनात थी उस एरिया को सेनेटाइज भी कराया गया है।

इस पूरे मामले में एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि यह पूरी खबर झूठी है, भ्रामक है और यह खबर जिन व्यक्तियों द्वारा ग्रुपों में चलाई गई है उनके विरुद्ध हम लोग कार्यवाही करेंगे और आगे भी ऐसे ग्रुप चलाने वालों को हम आगाह करेंगे कि बिना किसी ऑथेंटिक के ऐसी खबरें चलाना अपराध की श्रेणी में आता है और पुलिस लाइन का कोई भी कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव नहीं हुआ है, यह अफवाह बिल्कुल झूठी है।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story