×

शशि थरूर पर भड़के अनुपम खेरः कश्मीरी पंडित की हत्या पर कही ये बड़ी बात

एक्टर अनुपम खेर ने कांग्रेसी नेता और सांसद शशि थरूर के एक ट्वीट को लेकर उनकी सोच पर सवाल उठाए हैं। अपने इस ट्वीट में थरूर ने कश्मीर में आतंकवादियों के हाथों मारे गए इकलौते कश्मीरी पंडित सरपंच की हत्या को सिर्फ एक कांग्रेसी कार्यकर्ता की हत्या बताया था।

suman
Published on: 12 Jun 2020 12:42 PM GMT
शशि थरूर पर भड़के अनुपम खेरः कश्मीरी पंडित की हत्या पर कही ये बड़ी बात
X

मुंबई एक्टर अनुपम खेर ने कांग्रेसी नेता और सांसद शशि थरूर के एक ट्वीट को लेकर उनकी सोच पर सवाल उठाए हैं। अपने इस ट्वीट में थरूर ने कश्मीर में आतंकवादियों के हाथों मारे गए इकलौते कश्मीरी पंडित सरपंच की हत्या को सिर्फ एक कांग्रेसी कार्यकर्ता की हत्या बताया था। जिसके बाद खेर ने उनसे पूछा कि आपकी सोच को क्या हो गया है?

यह पढ़ें..कातिल का कुएं में उतराता मिला शव, की थी मासूम की हत्या

थरूर के ट्वीट पर नाराजगी जाहिर करते हुए अनुपम ने लिखा, 'ओ प्रिय शशि थरूर, आप इतने पढ़े-लिखे व्यक्ति हैं। आपकी सोच को क्या हो गया है? इस परिदृश्य में जब कोई आतंकवादी कश्मीर से कन्याकुमारी तक किसी को भी मारता है, तो वो एक भारतीय को मार रहा है, ना कि किसी राजनीतिक दल के सदस्य को। कितना तोड़-मरोड़कर बात कही है। संगत का इतना बुरा असर!!'।

थरूर का ट्वीट

शशि थरूर ने अपने ट्वीट में लिखा था, 'धर्मनिरपेक्षता और लोकतंत्र के लिए खड़े होने पर कांग्रेसियों की कश्मीर से लेकर केरल तक हत्या की जा रही है। संदेश साफ है- 'कांग्रेस मुक्त भारत'। आइडिया ऑफ भारत के सभी दुश्मन यही चाहते हैं'।

यह पढ़ें..ड्रैगन की बढ़ती महत्वाकांक्षा, इन वजहों से चौधराहट पकड़ रही जोर



सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो पोस्ट करने वाले लोग क्या असल जिंदगी में भी अपने माता-पिता के सामने ऐसे ही गालियों और शब्दों का इस्तेमाल करते हैं। कहते हैं हर वीडियो कुछ बताता है, आपके अंदर का सच दिखाता है। लॉकडाउन के बीच हमें इतना समय मिला है तो नफरत छोड़कर प्यार बाटें और बुराई छोड़ अच्छाई को दिखाएं।'



अनुपम ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा था, 'अनंतनाग में हुई इकलौते कश्मीरी पंडित सरपंच अजय पंडिता की निर्मम हत्या से बहुत दुखी और गुस्सा हूं। उनके परिवार के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना। इस मामले में संदिग्धों ने भी चुप्पी साध ली है, अन्यथा वे छाती पीट-पीटकर आंसू बहाते हैं।' वीडियो में उन्होंने कहा था कि कश्मीर में फिर से नब्बे का दशक दोहराया जा रहा है। इस घटना पर उन बुद्धिजीवियों की चुप्पी हैरान करती है, जो कश्मीर में आतंकियों की मौत पर छाती पीटते हैं और कहते हैं कि देखो अन्याय हो गया।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

suman

suman

Next Story