×

कातिल का कुएं में उतराता मिला शव, की थी मासूम की हत्या

गत 9 जून को श्याम बिहारी ने अपने सगे बड़े भाई रास बिहारी, भाभी प्रभावती देवी व डेढ़ वर्षीय भतीजे अभी पर चाकू से निर्मम प्रहार किया था ।

Rahul Joy
Published on: 12 Jun 2020 12:18 PM GMT
कातिल का कुएं में उतराता मिला शव, की थी मासूम की हत्या
X
baliya news

बलिया। हल्दी थाना क्षेत्र के नई बस्ती हांसनगर गांव में अपने सगे बड़े भाई, भाभी और डेढ़ साल के मासूम भतीजे पर चाकू से निर्मम प्रहार कर मासूम भतीजे की हत्या करने वाले युवक का आज शव मिलने से सनसनी फैल गई ।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

जानकारी के अनुसार श्याम बिहारी का शव हांसनगर के दियरा में आज दोपहर कुँए में मिला । आज दोपहर कुँए के समीप खेल रहे लड़कों ने शव को देखा तो उन्होंने शोर मचाया । इसके बाद हल्दी थानाध्यक्ष सत्येंद्र कुमार राय पुलिस बल सहित मौके पर पहुँचे तथा उन्होंने कुँए से शव को निकालकर अपने कब्जे में ले लिया । श्याम बिहारी की पत्नी उमरावती देवी ने शव की शिनाख्त की । पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । श्याम बिहारी का एक ही पुत्र 12 वर्षीय अभिषेक है ।

कोरोना के खिलाफ ये है कारगर हथियार, योगी ने चेताया

यह है पूरी कहानी

उल्लेखनीय है कि गत 9 जून को श्याम बिहारी ने अपने सगे बड़े भाई रास बिहारी, भाभी प्रभावती देवी व डेढ़ वर्षीय भतीजे अभी पर चाकू से निर्मम प्रहार किया था । इस घटना में अभी की मौत हो गई है तथा रास बिहारी व प्रभावती का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है । श्याम बिहारी घटना के तकरीबन 15 दिन पहले ही लॉकडाउन की वजह से दिल्ली से गांव पहुँचा था तथा वह अपने बड़े भाई के साथ ही रह रहा था। घटना के दिन अपनी पत्नी व इकलौते बच्चे को अपने ससुराल नैनीजोर छोड़ गांव लौटा था ।

ऐसा माना जा रहा है कि श्याम बिहारी ने घटना को अंजाम देने के बाद स्वयं कुँए में कूदकर आत्महत्या कर लिया । श्याम बिहारी ने अपने सगे भाई के परिवार पर कातिलाना हमला क्यों किया? अब श्याम बिहारी की मौत के साथ ही इस यक्ष प्रश्न पर ग्रहण लग गया है । श्याम बिहारी के अपने भाई रास बिहारी से बेहद मधुर संबंध रहे । यही वजह रही कि दिल्ली से आने के बाद रास बिहारी ने श्याम को अपने साथ ही रखा ।

रिपोर्टर- अनूप कुमार हेमकर, बलिया

पढ़िये जयनंदन की सामयिक कहानी कायांतरण

Rahul Joy

Rahul Joy

Next Story