×

Hathras News: अज्ञात कारणों से डीजे के गोदाम में लगी आग, लाखों का नुकसान, व्यापारी की बिगड़ी हालत

Hathras News: सूचना पर फायर बिग्रेड की तीन गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक काफी नुकसान हो चुका था।

G Singh
Published on: 1 Aug 2023 11:25 AM GMT
Hathras News: अज्ञात कारणों से डीजे के गोदाम में लगी आग, लाखों का नुकसान, व्यापारी की बिगड़ी हालत
X
डीजे के गोदाम में लगी आग: Photo- Newstrack

Hathras News: कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के इगलास रोड नगला सड़क स्थित डीजे के गोदाम में आग लग गया जिससे लाखों का नुकसान हो गया। आग से नुकसान देख डीजे स्वामी की हालत बिगड़ गई, उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जानकारी होने पर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड।

नुकसान देख दुकानदार की हालत बिगड़ गई

शहर के इगलास रोड स्थित हाथरस गेट कोतवाली क्षेत्र में नगला सड़क का नगला स्थित दो दुकानों में अचानक से आग लग गई। दोनों दुकानों में स्टेज डेकोरेशन, डीजे आदि का सामान रखा हुआ था। सब आग में जलकर खाक हो गया। आग से नुकसान हुआ तो यह देख दुकानदार की हालत बिगड़ गई। जिस पर उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है के आग से करीब 25-30 लाख का नुकसान हुआ है।

कोतवाली थाना हाथरस गेट क्षेत्र के इगलास रोड पर स्थित गांव नगला सड़क में कृष्ण कुमार यादव निवासी गुडहाई बाजार के व्यापारी का डीजे आदि का सामान 2 दुकानों में रखा हुआ था। दोनों दुकानों में स्टेज डेकोरेशन आदि का लाखों रुपए का सामान भरा हुआ था। देर रात को अज्ञात कारणों के चलते दोनों दुकानों में भीषण आग लग गई, जब लोगों ने दुकानों में से धुआं निकलता देखा तो आसपास इलाके में हड़कंप मच गया।

लाखों रुपए का सामान जलकर खाक

लोगों ने तत्काल आग लगने की सूचना फायर बिग्रेड और व्यापारी को फोन द्वारा दी। सूचना मिलते ही फायर बिग्रेड की टीम तीन गाड़ियों के साथ मौके पर पहुंची। जिनके द्वारा बमुश्किल आग पर काबू पाया गया है। आग तो बुझ गई, लेकिन तब तक व्यापारी का लाखों रुपए का सामान जलकर खाक हो गया।

वहीं आग की सूचना पर मौके पर पहुंचे व्यापारी कृष्ण कुमार यादव ने जब अपनी बर्बादी को देखा तो वह अपना होश खो बैठे। उनकी हालत खराब हो गई। मौके पर खड़े हुए लोगों के द्वारा उसे उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया।

G Singh

G Singh

Next Story