×

Hathras News: कलयुगी पिता बना हैवान, ढाई महीने के बेटे को पटक कर मार डाला

Hathras News: हाथरस की कोतवाली सासनी क्षेत्र के गांव खेड़ा फिरोजपुर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक ढाई महीने के अबोध बच्चे को उसके ही नशेड़ी पिता ने जमीन पर पटक कर मौत के घाट उतार दिया।

G Singh
Published on: 23 July 2023 10:16 AM GMT
Hathras News: कलयुगी पिता बना हैवान, ढाई महीने के बेटे को पटक कर मार डाला
X
पिता ने ढाई महीने के बेटे को पटक कर मार डाला: Photo- Social Media

Hathras News: हाथरस की कोतवाली सासनी क्षेत्र के गांव खेड़ा फिरोजपुर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक ढाई महीने के अबोध बच्चे को उसके ही नशेड़ी पिता ने जमीन पर पटक कर मौत के घाट उतार दिया। इस बात से गुस्साए ग्रामीणों ने हत्यारे पिता को पकड़कर उसकी जमकर धुनाई की और पुलिस के हवाले कर दिया।

शराब के नशे में पत्नी से कर रहा था मारपीट, रोने लगा था बच्चा

जानकारी के मुताबिक सासनी के गांव खेड़ा फिरोजपुर निवासी योगेश पुत्र घनश्याम ने देररात को शराब के नशे में धुत होकर अपने घर पहुंचा। घर पर पहुंचते ही शराब के नशे में अपनी पत्नी के साथ मारपीट करने लगा। मारपीट होने पर आस-पड़ोस के लोगों की मौके पर भीड़ लग गई। इसी दौरान योगेश का ढाई महीने का मासूम बच्चा पालने में रो रहा था। योगेश ने गुस्से में आकर अपने ढाई माह के मासूम बेटा कन्हैया को जमीन पर पटक दिया। जिससे उसकी तुरंत मौत हो गई। यह देख गांव के लोगों ने उसे पकड़ लिया। ग्रामीणों ने उसे रस्सी से बांध दिया और इस मामले की सूचना पुलिस को दी। घटना की जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। हादसे की जानकारी होने पर नाते-रिश्तेदार भी गांव पहुंच गए। पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेजा।

परिवार में मचा कोहराम, रो-रोकर परिजन बेहाल

इधर, योगेश के पिता घनश्याम ने योगेश के खिलाफ सासनी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। जिसके आधार पर पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया। कोतवाली सासनी प्रभारी केडी शर्मा ने बताया कि नशेड़ी पिता ने अपने बच्चे को उठा कर पटक दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। इस मामले में आरोपी के पिता की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। उधर, घर में नवजात मासूम की मौत से कोहराम मचा हुआ है। रो-रोकर परिजन बेहाल हो रहे हैं। आसपास के लोग किसी तरह उन्हें ढांढस बंधाते नजर आए।

G Singh

G Singh

Next Story