×

आग ने मचाई सनसनी: धूं-धूं कर जली फैक्ट्री, ख़ाक हो गया सबकुछ

फिरोजाबाद में भीषण आग की लपटों से पूरा इलाका धुएं के बादलों से ढक गया। हर तरफ अफरा तफरी मच गयी। मामला जिले के नगला भाऊ इंडस्ट्रियल एरिया का है।

Shivani
Published on: 8 Oct 2020 4:12 AM GMT
आग ने मचाई सनसनी: धूं-धूं कर जली फैक्ट्री, ख़ाक हो गया सबकुछ
X

फिरोजाबादः उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले के नगला भाऊ इंडस्ट्रियल एरिया में देर रात करीब 1:30 बजे गीता ग्लास वर्क्स फैक्ट्री के गत्ता गोदाम में भीषण आग लग गई, जिसमें गोदाम में रखे कार्टून व डिब्बे धू-धू कर जलने लगे। आग की खबर फैक्ट्री में मौजूद सुपरवाइजर ने फैक्ट्री मालिक राजकुमार मित्तल को दी। उन्होंने फायर बिग्रेड को सूचना दी,फायर बिग्रेड की 10 गाड़ियां आग को बुझाने के लिए मौके पर पहुंच गए और आग पर काबू पाया। आग कैसे लगी यह अभी पता नहीं चला है। कितना नुकसान हुआ है, इसका भी आकलन स्टॉक चेक करने के बाद होगा फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है।

फैक्टरी में लगी आग, दमकल की 10 गाड़ियां मौजूद

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में भीषण आग की लपटों से पूरा इलाका धुएं के बादलों से ढक गया। हर तरफ अफरा तफरी मच गयी। मामला जिले के नगला भाऊ इंडस्ट्रियल एरिया का है, जहां गीता ग्लास वर्क्स फैक्ट्री के गत्ता गोदाम आग लग गई। आग इतनी भीषण थी, कि मौके पर पहुंची दमकल की 10 गाड़ियां इसपर काबू पाने में जुट गईं।

Bomb explodes in Syrian city-4

ये भी पढ़ेंः नीतीश की सूची में चौंकाने वाले नाम, बालिका गृह कांड की आरोपी मंजू वर्मा को टिकट

नुकसान का लगाया जा रहा पता

फैक्ट्री के मालिक राजकुमार मित्तल ने बताया कि देर रात 1:30 बजे करीब सुपरवाइजर का फोन आया कि गत्ता फैक्ट्री में गीता ग्लास वर्क्स में आग लग गई है। आग की सूचना पाते ही मैंने तत्काल फायर बिग्रेड को जानकारी दी। फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने मौके पर आकर आग पर काबू पा लिया है। आग कैसे लगी, इस बात का अभी पता नहीं चल सका है। इसके अलावा नुकसान कितना हुआ है, इसका आकलन स्टॉक चेक करने के बाद ही पता चलेगा।

ये भी पढ़ेंः गैंगरेप के ये मामलें: हिला दी सरकारों की नींव, माया-अखिलेश झेल चुके अंजाम

आग पर काबू पा लिया गया

फायर कर्मी ने बताया कि हमें सूचना मिली कि यहां गीता ग्लास वर्क्स में आग लग गई है। पूरे जिले की लगभग 10 गाड़ियां मौके पर पहुंच गए और आग पर काबू पा लिया गया है।

रिपोर्टर - ब्रजेश राठौर , फ़िरोज़ाबाद

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story