TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

बागपत में दो छात्र गुटों के बीच फायरिंग, दो युवकों को पुलिस ने पकड़ा, तमंचा बरामद

सूचना पर पहुंची पुलिस ने फायरिंग करने वाले दो छात्रों को घेरकर तमंचे के साथ पकड़ लिया जबकि बाकी छात्र गाड़ी व बाइक पर बैठ मौके से भागने में कामयाब हो गए।

Newstrack
Published on: 20 March 2021 6:48 PM GMT
बागपत में दो छात्र गुटों के बीच फायरिंग, दो युवकों को पुलिस ने पकड़ा, तमंचा बरामद
X
पुलिस ने फायरिंग करने वाले दो छात्रों को घेरकर तमंचे के साथ पकड़ लिया जबकि बाकी छात्र गाड़ी व बाइक पर बैठ मौके से भागने में कामयाब हो गए।

बड़ौत(बागपत) नगर के बिजरौल रोड पर दो छात्र गुटों के बीच वर्चस्व की लडाई को लेकर जमकर फायरिंग व मारपीट हुई। एक गुट के छात्रों ने दूसरे छात्रों पर जान से मारने की नियत से जमकर फायरिंग की।

इस घटना से मौके पर भगदड़ मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से दो युवकों को तमंचे के साथ हिरासत में ले लिया जबकि कुछ युवक मौके से हवा में तमंचे लहराते हुए भाग निकले।

दरअसल, आपको बता दें कि नगर के बिजरौल रोड पर एक इंटर कॉलेज में पढ़ने वाले छात्रों के बीच किसी बात को लेकर कॉलेज के बाहर झगड़ा हो गई। पहले तो दोनों छात्र गुटों के बीच जमकर लात-घुसे चले जिसमें कई छात्र चोटिल भी हुए। मामला यहीं शांत नहीं हुआ, कुछ ही देर बाद एक गुट के छात्र व उनके पक्ष के काफी संख्या में साथी वहां पर गाडियों में भरकर आ पहुंचे।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/03/WhatsApp-Video-2021-03-20-at-22.14.41.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें...बिना रजिस्ट्रेशन होगा टीकाकरण, केन्द्र पर पहुंचे आधार/पेन कार्ड लेकर: अमित मोहन

इन छात्रों दूसरे गुट के कुछ छात्रों को घेरकर उनपर तमंचों से ताबडतोड़ फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग होते ही मौके पर भगदड़ मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने फायरिंग करने वाले दो छात्रों को घेरकर तमंचे के साथ पकड़ लिया जबकि बाकी छात्र गाड़ी व बाइक पर बैठ मौके से भागने में कामयाब हो गए।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/03/WhatsApp-Video-2021-03-20-at-22.14.25.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें...कोरोना वैक्सीनेशन: टीकाकरण में अन्य राज्यों की तुलना में क्यों पिछड़ा UP

पुलिस पकड़ गए छात्रों से अभी पूछताछ करने में जुटी है। पकड़े गए युवकों में एक युवक नगर के बड़का रोड व दूसरा रमाला गांव का रहने वाला बताया गया है। पुलिस का कहना है कि फरार हुए युवकों को जल्द ही हिरासत में ले लिया जाएगा।

रिपोर्ट: पारस जैन

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story