एटा: पत्रकार के घर में अंधाधुंध फायरिंग, कई लोग घायल, ये है बड़ी वजह

एटा जनपद के थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के मौहल्ला शांति नगर में बीती शाय चार बजे गौ वंश को खुलेआम सड़क पर डन्डे, ईट व भाला मारने की उमाकांत तिवारी की पुत्री  प्रज्ञा तिवारी दाृरा मना करने पर आधा दर्जन अराजक तत्वों ने पत्रकार उमाकांत तिवारी के भाई रमाकांत के घर में घुसकर  लाठी भाला व लायसेंन्सी रायफल से फायर करके जानलेवा हमला कर महिलाओं सहित आठ लोगों को घायल कर दिया।

Monika
Published on: 13 Dec 2020 5:02 AM GMT
एटा: पत्रकार के घर में अंधाधुंध फायरिंग, कई लोग घायल, ये है बड़ी वजह
X
नरेला के कुरैनी गांव में बुधवार देर रात दो युवकों को गोलियों से भून दिया गया। अचानक हुई इस घटना से पूरे इलाके में दहशत फैल गई। हमलावर अंधाधुंध गोलियां बरसाते हुए फरार हो गए।

एटा जनपद के थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के मौहल्ला शांति नगर में बीती शाय चार बजे गौ वंश को खुलेआम सड़क पर डन्डे, ईट व भाला मारने की उमाकांत तिवारी की पुत्री प्रज्ञा तिवारी दाृरा मना करने पर आधा दर्जन अराजक तत्वों ने पत्रकार उमाकांत तिवारी के भाई रमाकांत के घर में घुसकर लाठी भाला व लायसेंन्सी रायफल से फायर करके जानलेवा हमला कर महिलाओं सहित आठ लोगों को घायल कर दिया। जिन्हें उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही

घटना की सूचना पर जिला चिकित्सालय में भारी संख्या में पत्रकार व भाजपा के सदर विधायक विपिन वर्मा डेविड सहित अन्य लोग भी पहुंच गए। सदर विधायक ने हमला करने वाले आरोपियों के खिलाफ प्रशासन से कडी कार्यवाही कराने की बात कही है साथ ही उन्होंने कहा कि किसी भी ऐसे अराजक तत्वों को बख्शा नहीं जायेगा जो गौ वंश को मारकर घायल करने वालों पर गुंडा ऐक्ट की कार्यवाही करायी जायेगी।

ये भी पढ़ेंः वाराणसी: आंदोलन के नाम पर अराजकता, संघ के इस नेता का किसानों पर बड़ा बयान

फायरिंग व मारपीट

उक्त घटना शान्ति नगर निवासी राकेश यादव व उसका भाई अमित यादव व आधा दर्जन अन्य साथियों के साथ मिलकर घर में घुसकर जानलेवा हमला फायरिंग व मारपीट करके घटित की गयी। घटना की सूचना पर जिला चिकित्सालय वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक ओ पी सिंह, क्षेत्राधिकारी नगर राजकुमार सिंह प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार सिंह सहित भारी पुलिस बल पहुंच गया और घायलों से मुलाकात की। घटना की रिपोर्ट उमाकांत तिवारी ने नितिन तिवारी , प्रज्ञा तिवारी,अंजली तिवारी, सुमन तिवारी, सर्वेश तिवारी व तीन अन्य परिजन घायल होने की दर्ज करायी है।

ये भी पढ़ें: यूपी में मिला खजाना! मऊ में खुदाई, मिले प्रचीन बर्तन और इस धातु के सिक्के

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/12/VID-20201212-WA0041.mp4"][/video]

पत्रकार पर हमला

गौवंश को मारने को मना करने पर पत्रकार के घर हमला कर आठ लोगों को घायल करने की बात पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह ने कहा कि पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर डाक्टरी परीक्षण कराया हे। हमलावरों कीतलाश की जा रही है। हमलावरों के खिलाफ गुन्डाएक्ट की कार्यवाही की जाएगी। गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम भेजी गई है।

संयुक्त प्रेस क्लब के अध्यक्ष सुनील मिश्रा ने पत्रकार के घर पर हुये हमले एवं महिलाओं से अभद्रता कर मार पीट करने तथा जान से मारने के लिए गोली चलाने वालों की अतिशीघ्र गिरफ्तारी कर कठोर कार्यवाही करने की माँग की है।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/12/VID-20201212-WA0040.mp4"][/video]

सुनील मिश्रा

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story