×

दिनदहाड़े बच्चे गायब: बेटों के लिए तड़प रहीं मां, परिजनों ने जताई अपहरण की आशंका

फ़िरोज़ाबाद में रविवार को दो बच्चों के लापता होने से हड़कम्प मच गया है। परिजनों ने अपहरण की आशंका जताई है। घटना की सूचना पर पुलिस बच्चो की तलाश में जुट गई है।

Shivani Awasthi
Published on: 31 Jan 2021 5:21 PM GMT
दिनदहाड़े बच्चे गायब: बेटों के लिए तड़प रहीं मां, परिजनों ने जताई अपहरण की आशंका
X

फ़िरोज़ाबाद: उत्तर प्रदेश के फ़िरोज़ाबाद जिले में रविवार को दो बच्चों के लापता होने से हड़कम्प मच गया है। परिजनों ने अपहरण की आशंका जताई है। घटना की सूचना पर पुलिस लापता बच्चो की तलाश में जुट गई है। मामले में इंटेलिजेंस पुलिस टीम के साथ पुलिस की 5 टीम को लगाया गया है।

फ़िरोज़ाबाद में दिनदहाड़े 2 बच्चे गायब

दरअसल, मामला फ़िरोज़ाबाद जिले के थाना दक्षिण के भीम नगर का है, जहां रविवार को दिनदहाड़े एक साथ दो बच्चे लापता हो गए। दोनो बच्चो की उम्र 6 और तीन साल बताई जा रही है। 6 साल के प्रेम सिंह पुत्र कुणाल के साथ तीन वर्षीय योगेश पुत्र विपिन के अचानक लापता होने के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया।

[video width="854" height="480" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/01/Firozabad-two-kids-Lost-Family-Suspected-Kidnapping-Police-Investigating.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें-मोदी के लालकिले वाले बयान पर क्यों भड़के टिकैत, समझौते में क्या फंसेगा पेंच

परिजनों अपहरण की आशंका जताई

बताया जा रहा है कि दोनों बच्चों को आज्ञात युवक टॉफी खिलाने के बहाने ले गया है। जब काफी तलाश के बाद भी बच्चे नहीं मिले तो उनके परिजनों ने बच्चों का अपहरण होने की आशंका जताई है। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी।

ये भी पढ़ें-राजनाथ ने खिलाया था महेंद्र टिकैत को निवाला, एक बयान के इंतजार में किसान

[video width="854" height="480" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/01/Firozabad-two-kids-Lost-Family-Suspected-Kidnapping-Police-Investigating-2.mp4"][/video]

बच्चों की तलाश में पुलिस की 6 टीमें जुटी

बच्चों के लापता होने की खबर क्षेत्र में आग की तरह फैल गई। घटना की सूचना पर जिले के आला अफसर मौके पर पहुंच गए। पुलिस की भी कई टीमें मामले की जांच में जुट गई। बच्चो की बरामदी के लिये एसएसपी अजय कुमार पांडेय ने निर्देश जारी कर दिए हैं, वहीं पुलिस की 5 टीमों को तलाश में लगा दिया गया है।

रिपोर्ट- बृजेश सिंह राठौर ,फ़िरोज़ाबाद

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story