×

शादी में दूल्हे की अर्थी: खतरे में दुल्हन समेत ये सभी लोग, दहशत का माहौल

एक ही परिवार के नौ लोग कोरोनावायरस से संक्रमित हो गए। संक्रमण की कतार में दुल्हन और दुल्हा भी हैं। इन सभी लोगों का इलाज चल रहा है। लेकिन विवाह समारोह यानी दंपत्ति की 10 दिन पहले शादी हुई थी, और शादी के बाद चार दिसंबर को दूल्हे की मौत हो गई।

Newstrack
Published on: 10 Dec 2020 10:44 AM GMT
शादी में दूल्हे की अर्थी: खतरे में दुल्हन समेत ये सभी लोग, दहशत का माहौल
X
उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद से सनसनी फैला देने वाला ऐसा मामला सामने आया है, जिसने लोगों के रोए खड़े कर दिए। यहां एक ही परिवार के नौ लोग कोरोनावायरस से संक्रमित हो गए।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद से सनसनी फैला देने वाला ऐसा मामला सामने आया है, जिसने लोगों के रोए खड़े कर दिए। यहां एक ही परिवार के नौ लोग कोरोनावायरस से संक्रमित हो गए। संक्रमण की कतार में दुल्हन और दुल्हा भी हैं। इन सभी लोगों का इलाज चल रहा है। लेकिन विवाह समारोह यानी दंपत्ति की 10 दिन पहले शादी हुई थी, और शादी के बाद चार दिसंबर को दूल्हे की मौत हो गई। जिसके बाद खुशियों से भरा घर मातम में बदल गया।

ये भी पढ़ें... कोरोना वैक्सीन: इजरायल बनेगा पहला देश, इस दिन से नागरिकों को मिलेगा डोज

दूल्हे को बुखार और सांस लेने में ज्यादा परेशानी

सूत्रों से सामने आई खबर के अनुसार, 4 दिसंबर को दूल्हे की मौत हुई थी, तो दूल्हे को बुखार और सांस लेने में ज्यादा परेशानी थी, लेकिन उसका कोरोना टेस्ट नहीं कराया गया था। और इसके बाद शंका होने पर परिवार की कोरोना जांच कराई गई, तो नौ लोग संक्रमित निकले।

ऐसे में मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. नीता कुलश्रेष्ठ ने बताया कि युवक की 25 नवंबर को शादी हुई थी। तभी शादी के तुरंत बाद युवक का स्वास्थ्य बिगड़ गया और चार दिसंबर को उसकी मौत हो गई है। फिर कोरोना टेस्ट में दुल्हन सहित 9 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसमें दुल्हन की सास भी शामिल है। अभी इन सभी का इलाज चल रहा है।

shadi फोटो-सोशल मीडिया

ये भी पढ़ें...देश में कोरोना के 32 हजार नए मामले, 24 घंटे में 402 लोगों की गई जान

कोरोना जांच कैंप लगाया गया

वहीं इसके अलावा गांव के अन्य लोगों की कोरोना जांच के लिए मेडिकल कैंप लगाया गया है। इस बारे में डॉ. नीता ने बताया कि गांव में स्वास्थ्य महकमे द्वारा कोरोना जांच कैंप लगाया गया है, जिससे संपर्क में आए लोगों की पहचान कर उनकी जांच की जा सके।

मामलों के बारे में डॉ. नीता कुलश्रेष्ठ ने यह भी बताया कि जिले में कोरोना संक्रमण के अब तक 3673 मामले आ चुके हैं। उनमें से 67 मरीजों की मौत हो गई है। जिले में इस समय 171 मरीजों का इलाज किया जा रहा है। जगह-जगह कैंपों में लोगों का टेस्ट भी किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें...इटावा: थानेदार ने किया ऐसा काम, टूटने से बच गई शादी, अब हो रही तारीफ

Newstrack

Newstrack

Next Story