×

इटावा: थानेदार ने किया ऐसा काम, टूटने से बच गई शादी, अब हो रही तारीफ

इस बात की सूचना डायल 100 द्वारा देर रात 1 बजे थाना वैदपुरा इंस्पेक्टर हामिद सिद्दीकी को लगी जिसके उन्होंने मौके पर जाकर मामले की जानकारी वधु पक्ष से ली और दूल्हा के पिता से फोन द्वारा संपर्क किया तो पता चला बरात शादी समारोह स्थल से 20 किलोमीटर दूर जा चुकी है

Newstrack
Published on: 7 Dec 2020 5:16 AM GMT
इटावा: थानेदार ने किया ऐसा काम, टूटने से बच गई शादी, अब हो रही तारीफ
X
इटावा: थानेदार ने किया ऐसा काम, टूटने से बच गई शादी, अब हो रही तारीफ (PC: social media)

इटावा: थाना क्षेत्र वैदपुरा अंतर्गत ग्राम बनामाई में राम रतन की पुत्री धन देवी की शादी 6 दिसम्बर को राहुल पुत्र डालचंद्र की बारात गोटपुरा करहल जिला मैनपुरी से आई थी जिसमें शादी में फोटोग्राफर से हुए मामूली विवाद को लेकर बाराती और घराती में जमकर मारपीट हो गयी जिसके बाद मामला इतना बिगड़ गया कि बराती मंडप छोड़कर बराती अपने घर जिला मैनपुरी को रवाना हो गए।

ये भी पढ़ें:टीवी इंडस्ट्री की इस मशहूर एक्ट्रेस का निधन, कोरोना वायरस से थीं पीड़ित

बरात शादी समारोह स्थल से 20 किलोमीटर दूर जा चुकी है

Etawah-matter Etawah-matter (PC: social media)

इस बात की सूचना डायल 100 द्वारा देर रात 1 बजे थाना वैदपुरा इंस्पेक्टर हामिद सिद्दीकी को लगी जिसके उन्होंने मौके पर जाकर मामले की जानकारी वधु पक्ष से ली और दूल्हा के पिता से फोन द्वारा संपर्क किया तो पता चला बरात शादी समारोह स्थल से 20 किलोमीटर दूर जा चुकी है जिसके बाद इंस्पेक्टर ने वर उसके परिजनों को फोन पर वही रुकने को कहा और वहां जाकर दूल्हा और बरातियों समझा बुझाकर मामला शांत करवाया जिसके बाद वर और वधु पक्ष शादी के लिए रजामंद हुए और दोनों परिवार एक हुए।

ये भी पढ़ें:अंतर्राष्ट्रीय नागरिक उड्डयन दिवस की ऐसे हुई शुरुआत, जानिए क्या है इसका मकसद

etawa-matter Etawah-matter (PC: social media)

थाना वैदपुरा क्षेत्र के ग्राम बनामई में 6 दिसम्बर की रात में एक शादी समारोह में फोटो खींचने की बात को लेकर हुए विवाद में दोनों पक्षों में मारपीट हुई फल स्वरूप बाराती बारात लेकर वापस चले गए हैं। इस सूचना पर थाना प्रभारी ने 20 किलोमीटर दूर पहुंच चुकी बरातियों से फोन पर बात कर बारात रुकवायी और उनके पास जाकर बारातियों से बात कर उन्हें वापस लाये तथा दोनों पक्षों से वार्ता करके वर और कन्या की शादी कराई तथा दोनों को सुखमय जीवन व्यतीत करने के लिए आशीर्वाद दिया। इस घटनाक्रम के बाद बारातियों व घरातियों ने पुलिस की खूब सराहना की व पुलिस प्रशासन जिंदाबाद के नारे भी लगाए।

रिपोर्ट- उवैश चौधरी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story