×

Firozabad News: बाइक को पिकअप ने मारी टक्कर, मासूम बेटी की मौत, पिता घायल

Firozabad News: घटना में 6 वर्षीय अमरीन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पिता गंभीर रूप से घायल हो गया। गनीमत यह रही की 8 वर्षीय बेटा बाल-बाल बच गया। घटना को देख लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। तभी पिकअप चालक मौका देख कर गाड़ी छोड़कर फरार हो गया।

Brajesh Rathore
Published on: 31 March 2023 9:00 PM GMT
Firozabad News: बाइक को पिकअप ने मारी टक्कर, मासूम बेटी की मौत, पिता घायल
X

Firozabad News: फिरोजाबाद में बेटे और बेटी के साथ बाइक द्वारा बाजार से घर जाते वक्त एक अनियंत्रित तेज रफ्तार मैक्स पिकअप ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी जिससे बाइक सवार 6 वर्षीय मासूम बेटी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पिता गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल भेज दिया। वहीं मृतक मासूम बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। घटना के बाद मैक्स पिकअप गाड़ी का चालक मौके से फरार हो गया।

घटना फिरोजाबाद के थाना टूंडला क्षेत्र के एटा रोड स्थित निहाल सिंह की पुलिया के पास की है। जहां थाना पचोखरा क्षेत्र के गांव नगला कलुआ निवासी अमीन खां पुत्र काले खां अपने मासूम बेटा और बेटी दिलशाद और आमरीन के साथ बाइक से बाजार करके वापस घर लौट रहा था। तभी एटा रोड स्थित निहाल सिंह की पुलिया के पास एक तेज रफ्तार मैक्स पिकअप गाड़ी ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। घटना में 6 वर्षीय अमरीन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पिता अमीन खा गंभीर रूप से घायल हो गया। गनीमत यह रही की 8 वर्षीय बेटा बाल-बाल बच गया।

घटना को देख लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। तभी मैक्स पिकअप चालक मौका देख कर गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। मौके पर मौजूद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। वहीं पिता अमीन खां को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल एफएच मेडिकल हॉस्पिटल भेजा गया। फिलहाल पुलिस ने मैक्स पिकअप गाड़ी को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Brajesh Rathore

Brajesh Rathore

Next Story