×

Firozabad News: आंगनबाड़ी कार्यकत्री की नृशंस हत्या, चाकुओं से गोदकर उतारा गया मौत के घाट

Firozabad News: बच्चों को पढ़ाकर घर लौट रही आंगनबाड़ी कार्यकत्री की अज्ञात हमलावरों ने नृशंस हत्या कर दी। महिला पर चाकुओं से वार करके उसे मौत के घाट उतार दिया गया।

Brajesh Rathore
Published on: 8 Aug 2023 2:07 PM GMT (Updated on: 8 Aug 2023 2:25 PM GMT)
Firozabad News: आंगनबाड़ी कार्यकत्री की नृशंस हत्या, चाकुओं से गोदकर उतारा गया मौत के घाट
X
घटना की जानकारी देते पुलिस अधिकारी: Photo- Newstrack

Firozabad News: बच्चों को पढ़ाकर घर लौट रही आंगनबाड़ी कार्यकत्री की अज्ञात हमलावरों ने नृशंस हत्या कर दी। महिला पर चाकुओं से वार करके उसे मौत के घाट उतार दिया गया। जब महिला की हत्या के बारे में जानकारी मिली, तो मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। महिला के शव को देख परिवार में कोहराम मच गया। जानकारी पर आनन-फानन में पहुंची पुलिस ने मौके से साक्ष्य एकत्रित किए।

पुलिस की तीन टीमें घटना के राजफाश में जुटीं

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा है। महिला की हत्या का राजफाश करने के लिए खुफिया तंत्र को लगा दिया गया है। मामले में एसपी सिटी ने पहुंचकर जानकारी हासिल की तथा हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमों का गठन किया गया है।

घटनास्थल पर मिले संघर्ष के निशान

जानकारी के मुताबिक थाना जसराना क्षेत्र के गांव कटरई नगला मानसिंह निवासी हरिश्चंद्र की 48 वर्षीय पत्नी कुसुमलता नगला कैकन के आंगनबाड़ी केंद्र पर कार्यकत्री के रूप में तैनात थी। महिला के गांव और केंद्र के बीच की दूरी लगभग एक किलोमीटर है। महिला रोज ही केंद्र तक आती-जाती थी। मंगलवार को भी महिला बच्चों की छुट्टी करने के बाद अपने घर लौट रही थी।

चाकू से गोदकर हत्या

इसी दौरान अज्ञात हत्यारों ने उसकी चाकू से गोदकर हत्या कर दी। मौके पर मौजूद साक्ष्यों से लगता है कि महिला की हत्या से पूर्व उसने हत्यारे के साथ जमकर संघर्ष किया है। महिला का सामान बिखरा पड़ा मिला है। राहगीरों ने महिला के शव को खेत में पड़ा देखा तो सूचना पुलिस और परिजनों को दी। महिला की हत्या की जानकारी मिलते ही मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। पत्नी के शव को देख पति रोने और बिलखने लगा।

इस दौरान बताया कि उसकी किसी के साथ कोई दुश्मनी नहीं है। जानकारी मिलने पर एसपी सिटी सर्वेश मिश्रा, क्षेत्राधिकारी राजवीर सिंह, थाना प्रभारी महेश सिंह मौके पर पहुंचे और साक्ष्य एकत्रित करने के साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसपी सिटी सर्वेश मिश्रा ने हत्यारों को पकड़ने को तीन टीमों का गठन किया हैं। परिजनों को हत्यारों की अति शीघ्र गिरफ्तारी का आश्वासन दिया है।

Brajesh Rathore

Brajesh Rathore

Next Story