×

Firozabad News: ‘कुछ लोगों ने पकड़ लिया है!’, कहकर फोन हो गया था बंद, युवक की मौत का रहस्य गहराया

Firozabad News: मोहित बीती तीन अगस्त को जिला मुख्यालय पत्नी द्वारा डाले गए केस की तारीख करने गया था। लौटते समय उसने छोटे भाई आलोक को फोन किया था कि ‘भाई मुझे कुछ लोगों ने पकड़ लिया है।’ इसके बाद उसका फोन बंद हो गया।

Brajesh Rathore
Published on: 6 Aug 2023 12:51 PM GMT
Firozabad News: ‘कुछ लोगों ने पकड़ लिया है!’, कहकर फोन हो गया था बंद, युवक की मौत का रहस्य गहराया
X
मृतक की फाइल फोटो (Pic: Newstrack)

Firozabad News: बलरई थाना क्षेत्र अंतर्गत नहर से मिली युवक की लाश स्वामी नगर के मोहित यादव की थी। मोहित बीती तीन अगस्त को जिला मुख्यालय पत्नी द्वारा डाले गए केस की तारीख करने गया था। लौटते समय उसने छोटे भाई आलोक को फोन किया था कि ‘भाई मुझे कुछ लोगों ने पकड़ लिया है।’ इसके बाद उसका फोन बंद हो गया। पांच तारीख की सुबह उसका शव बलरई क्षेत्र अंतर्गत नहरपुल से बरामद हुआ था। पोस्टमार्टम के बाद परिजन शव को पैत्रिक गांव नगला रामकिशन ले गए। परिजनों ने युवक की हत्या किए जाने का आरोप लगाया है।

प्रेमी के साथ चली गई थी बीवी, युवक का पत्नी से था विवाद

शिकोहाबाद के मोहल्ले स्वामीनगर के रहने वाले मोहित के पिता फर्रुखाबाद के थाना मोहम्मदाबाद के गांव नगला रामकिशन में रहते हैं। मोहित ने स्वामीनगर में अपना मकान बनाया और यहीं पर परिवार के साथ रहने लगा था। मोहित नहर पटरी किनारे परचून की दुकान कर परिवार का भरण पोषण कर रहा था। उसकी एक साल पूर्व सिरसागंज के गांव बलरई निवासी युवती पूजा से शादी हुई थी। आरोप है कि शादी के बाद से ही दोनों के संबंध सही नहीं रहे। मोहित की पत्नी के उसकी बुआ के गांव नगला बल के एक लड़के से संबंध थे। जिससे वह शादी के कुछ माह बाद ही पति को छोड़ कर प्रेमी के साथ चली गई लेकिन पंचायत के बाद ससुराल आ गई। विगत दो माह पूर्व अपने मायके से फिर उसी लड़के के साथ चली गई। मोहित ने पत्नी पर आभूषण लेकर प्रेमी के साथ जाने का मुकदमा दर्ज कराया था। जिसकी तीन अगस्त को तारीख थी।

फोन पर कहा था- कुछ लोग पीछा कर रहे!

मोहित तीन अगस्त को अपने पिता बलवंत सिंह और एक अन्य के साथ दबरई गया था। तारीख में देरी होने पर पिता अपने परिचित के साथ घर आ गए और मोहित वहीं वकील के पास रुक गया। कुछ देर बाद मोहित ने छोटे भाई आलोक के फोन पर बताया कि भाई 12 अगस्त की तारीख मिल गई है। इसके बाद उसने बताया कि उसकी पत्नी और कुछ लड़के उसका पीछा कर रहे हैं। इसके बाद उसका फोन बंद हो गया। पांच अगस्त को बलवंत ने थाने में युवक के गुमशुदा होने की तहरीर दी थी। इसके बाद पुलिस ने जब बलरई पर युवक के शव मिलने की बात की तो उन्होंने बलरई से फोटो मंगवा कर देखा। युवक द्वारा पहनी हुई शर्ट से उसकी शिनाख्त की। शिनाख्त होते ही परिवार में चीखपुकार मच गई। परिजन रात में ही इटावा पहुंचे और रविवार सुबह शव को लेकर पैत्रृक गांव निकल गए। परिजनों ने युवक की हत्या का आरोप लगाया है।

पुलिस ने दी ये जानकारी

इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक हरवेंद्र मिश्रा ने बताया कि बलरई में मिली लाश स्वामीनगर के मोहित यादव की थी। परिजनों की तहरीर पर पोस्टमार्टम कराया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने और तहरीर मिलने पर मामले की जांच कर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Brajesh Rathore

Brajesh Rathore

Next Story