Firozabad News: वीडियो बनाकर रुपये ठगे, ब्लैकमेल से तंग युवक ने आग लगाई

Firozabad News: थाना रसूलपुर क्षेत्र में सलहज ने अपने बहनोई के साथ मिलकर युवक की आपत्तिजनक वीडियो बना ली। उसको ब्लैकमेल कर लाखों रुपये ले लिए।

Brajesh Rathore
Published on: 2 Aug 2023 3:28 PM GMT
Firozabad News: वीडियो बनाकर रुपये ठगे, ब्लैकमेल से तंग युवक ने आग लगाई
X

Firozabad News: थाना रसूलपुर क्षेत्र में सलहज ने अपने बहनोई के साथ मिलकर युवक की आपत्तिजनक वीडियो बना ली। उसको ब्लैकमेल कर लाखों रुपये ले लिए। लगातार ब्लैकमेल कर रुपये मांगने से परेशान होकर युवक ने खुद को आग लगा ली। पड़ोसियों ने उसे बचाया। पीड़ित की पत्नी ने मुकदमा दर्ज कराया है। आसफाबाद निवासी युवक को उसकी सलहज ने बहनोई की साथ मिलकर षडयंत्र करके फंसा लिया। दोनो ने मिलकर युवक की आपत्तिजनक वीडियो बना ली। वीडियो बनाने के बाद वह लोग युवक को ब्लैकमेल करने लगे। उससे रुपयों की मांग करने लगे। रुपये न देने पर उसके वीडियो सोशल मीडिया पर डालने की धमकी दी।

युवक ने धीरे धीरे चार लाख से अधिक रुपया महिला को दे दिया। ऐसा युवक की पत्नी का कहना है। आरोप है कि आरोपी अब उससे दो लाख रुपये की मांग और करने लगे। परेशान हो उसने खुद को आग लगा ली। पत्नी ने चीख पुकार की तो पड़ोस के लोगों ने आकर उसे बचाया। घायल युवक को प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया है।

पत्नी ने थाना रसूलपुर पहुंचकर अपनी भाभी रजनी पत्नी योगेश निवासी आसफाबाद चौराहा तथा बहनोई दीपचंद निवासी हरी गोपाल वाली गली थाना रसूलपुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। प्रभारी निरीक्षक रसूलपुर का कहना है कि सलहज ने पहले युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। अब युवक ने आग लगाई है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है। महिला की तहरीर पर आरोपी सलहज और बनहोई के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Firozabad News: फेसबुक दोस्त से ग्रेटर नोयडा से मिलने पहुंची किशोरी, प्रेमी सहित पहुंची थाने

Firozabad News: फेसबुक पर चैट करते समय ग्रेटर नोयडा की एक किशोरी की दोस्ती एक युवक से हो गई। फेसबुक के बाद दोनों वाट्सएप पर बात करने लगे। इसके बाद दोनों ने अपना मोबाइल नंबर एक दूसरे से शेयर कर लिया। इसके बाद दोनों में बातें होने लगीं। 30 जुलाई को किशोरी अपने कासगंज थानां घिरोर जनपद मैनपुरी निवासी प्रेमी से मिलने शिकोहाबाद आ गई। उधर कासगंज से युवक भी शिकोहाबाद पहुचं गया। दोनों शिकोहाबाद में एक दिन रुके। मंगलवार को प्रेमी युगल कहीं जाने के लिए निकला और ओवर ब्रिज के नीचे बैठ कर बातें करने लगे। चौराहे पर तैनात पुलिस को प्रेमी युगल पर संदेह हुआ, जब उनसे पूछताछ की तो दोनों की बातों में विरोधाभास मिला। इस पर पुलिस ने प्रेमी को हवालात में पहुंचा दिया, जबकि प्रेमिका को थाने पर ही बैठा दिया।

जब किशोरी से बात की तो उसने बताया कि विगत छह माह पूर्व कासगंज के संदीप नामक युवक से उसकी फेसबुक पर दोस्ती हुई थी। दोनों फेसबुक पर चैट करते रहते थे। इसके बाद वाट्सएप पर चैट होना शुरू हो गया। दोनों मोबाइल नंबर पर बात करने लगे। उनमें गहरी दोस्ती हो गई। दोनों ने एक दूसरे से मिलने का प्लान बनाया। इसी प्लान के तहत 30 जुलाई को किशोरी और उसका प्रेमी अपने घरों से निकल आए। दोनों शिकोहाबाद पहुंचे और यहां एक होटल में रूम लेकर रुके। एक अगस्त को दोनों कहीं जाने की फिराक में एटा चौराहे पर पहुंचे और वाहन का इंतजार करने लगे। दोनों की गतिविधियां संदिग्ध देख चौराहे पर तैनात पुलिस कर्मियों ने उन्हें पकड़ लिया और थाने लाकर पूछताछ की। पूछताछ के बाद पुलिस ने प्रेमी को हवालात में कर दिया, जबकि किशोरी को थाने बैठा दिया। पुलिस की सूचना पर किशोरी की मां थाने पहुंच गई है। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक अपराध रमेश चंद्र का कहना है कि प्रेमी युगल थाने पर बैठा है। सूचना पर लड़की की मां थाने आ गई है।

Brajesh Rathore

Brajesh Rathore

Next Story