×

Firozabad News: केशव प्रसाद मौर्य के व्यापारी सम्मेलन में उठा दबंगई का ये मामला, जानिए क्या बोले डिप्टी सीएम

Firozabad News: लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी भाजपा के कार्यक्रमों के क्रम में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने व्यापारी सम्मेलन में हिस्सा लिया। इस दौरान चार दिन पूर्व जिले के मंत्री के गुर्गों ने व्यापारी की जमीन पर कब्जा को लेकर मारपीट, फायरिंग का मुद्दा प्रमुखता से उठा।

Brajesh Rathore
Published on: 6 Jun 2023 7:50 PM GMT
Firozabad News: केशव प्रसाद मौर्य के व्यापारी सम्मेलन में उठा दबंगई का ये मामला, जानिए क्या बोले डिप्टी सीएम
X
व्यापारी सम्मेलन में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य से जमीन पर कब्जा को लेकर की गई शिकायत: Photo- Newstrack

Firozabad News: लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी भाजपा के कार्यक्रमों के क्रम में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने व्यापारी सम्मेलन में हिस्सा लिया। इस दौरान चार दिन पूर्व जिले के मंत्री के गुर्गों ने व्यापारी की जमीन पर कब्जा को लेकर मारपीट, फायरिंग का मुद्दा प्रमुखता से उठा। घायल व्यापारी ने अपनी व्यथा सुनाई, उपमुख्यमंत्री ने शिकायत सुनने के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया।

यूपी में कोई गलत काम करेगा, तो बख्शा नहीं जाएगा

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने फिरोजाबाद के पालीवाल हॉल में व्यापारी सम्मेलन को संबोधित किया, जिसमें उन्होंने मीडिया के सवालों का जवाब दिया। केशव प्रसाद मौर्य के जयपुर में हुए सम्मेलन में भाषण के दौरान हूटिंग हुई थी, इस पर उन्होंने कहा कि यह प्रायोजित था। गाजियाबाद में ऑनलाइन धर्म परिवर्तन का मामला सामने आया तो केशव प्रसाद मौर्य मौर्य बोले कि किसी को नहीं बख्शा जाएगा।

बिहार में पुल गिरने पर बोले कि ये मोदी के खिलाफ विपक्षी जो पुल बना रहा था, वह गिरा है। गौरतलब है कि रविवार को केशव प्रसाद मौर्य का जयपुर में सम्मेलन हुआ था जहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमकर हूटिंग की थी इसके जवाब में केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि वहां 50 लड़के थे और यह प्रायोजित होते हैं। राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी को समर्थन है और वहां कमल खिलने जा रहा है। इसके अलावा गैरकानूनी ढंग से उत्तर प्रदेश के अंदर कोई गलत करेगा बख्शा नहीं जाएगा।

बिहार में एक पुल गिरने को बताया भ्रष्टाचार का परिणाम

बिहार में एक पुल गिरा, जिसमें 17 सौ करोड़ से अधिक का नुकसान हुआ है, इसपर केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि भ्रष्टाचार का अगर कोई करेगा तो उसका परिणाम ऐसा ही होगा। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि मोदी जी के खिलाफ तथाकथित विपक्ष की एकता पुल भी ढह गया है। जिले में पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री के समर्थकों द्वारा निर्दोष लोगों के साथ मारपीट का मुद्दा उठा, भाजपा कार्यकर्ताओ ने हंगामा किया था, इस पर केशव प्रसाद मौर्य ने जांच का आश्वासन दिया।

Brajesh Rathore

Brajesh Rathore

Next Story