×

Firozabad News: पूर्व सभासद व वर्तमान सभासद पति पर एफआईआर से आक्रोशित सभासद पालिकाध्यक्ष से मिले

Firozabad News:एफआईआर कराने वाले कर्मचारियों ने कहा-हमसे साइन कराए, पालिकाध्यक्ष ने कहा, परिवार का मामला बैठ कर निपटाएंगे।

Brajesh Rathore
Published on: 3 Jun 2023 7:14 PM GMT
Firozabad News: पूर्व सभासद व वर्तमान सभासद पति पर एफआईआर से आक्रोशित सभासद पालिकाध्यक्ष से मिले
X
Firozabad News

Firozabad News: संपति कर वसूली में तैनात कर्मचारियों से अभद्रता और सरकारी बिलों को फाड़ने के मामले में तीन कर्मचारियों ने पूर्व सभासद मोहित बंसल के खिलाफ थाने में तहरीर दी थी। पुलिस ने आरोपी पूर्व सभासद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। सुबह जब इसकी जानकारी हुई तो सभासदों में आक्रोश व्याप्त हो गया। पालिका के सभी सभासद एकत्रित हुए और पालिका पहुंच गए। पालिकाध्यक्ष रानी गुप्ता को घटना की जानकारी दी। इस पर पालिकाध्यक्ष ने दोनों पक्षों की बात को सुना और परिवार का मामला बता कर दोनों पक्षों को समझा कर मामले को निपटाने का आश्वासन दिया।

पूर्व सभासद मोहित बंसल वार्ड संख्या 14 से सभासद रहे हैं। इस बार महिला सीट होने के कारण उन्होंने अपनी पत्नी को चुनाव लड़ाया था और वह जीत गईं। सुबह जब पूर्व सभासद पर एफआईआर दर्ज कराने की जानकारी सभासदों को हुई तो सभी सभासद उनसे मिलने पहुंचे। इसके बाद पालिका के सभी निर्वाचित सभासद एकत्रित होकर पालिका पहुंचे और पालिकाध्यक्ष से अपनी समस्या को रखा। सभासदों ने अधिशाषी अधिकारी और राजस्व निरीक्षक के साथ ही कर्मचारियों की शिकायत की। इस पर पालिकाध्यक्ष ने पहले सभासदों की बातों को सुना और उन्हें शांत किया। इसके बाद आरआई और वादी तीनों कर्मचारियों को बुला कर घटना की जानकारी ली। वादी कर्मचारियों ने दवाब में एफआईआर प्रार्थना पत्र पर साइन करने की बात कही। इसके बाद पालिकाध्यक्ष रानी गुप्ता ने दोनों पक्षों को समझाया और मुकदमे में वादी कर्मचारियों से सभासदों के साथ थाने जाकर मामले को समाप्त कराने की बात कही। इस पर कर्मचारी सभासदों के साथ थाना गये और प्रार्थना पत्र दे दिया।

पालिकाध्यक्ष नगर पालिका शिकोहाबाद रानी गुप्ता ने कहा कि सभासद पति पर एफआईआर दर्ज कराने की जानकारी उनके संज्ञान में सुबह आई है। उन्होंने पीड़ित सभासद और कर्मचारियों को समझाया है। परिवार का मामला है।दोनों पक्षों को बैठा कर मामला शांत करा दिया जायेगा।

सभासदों को संबोधित करते हुए सभासद हरिओम ने कहा कि शुक्रवार को संपति कर वसूली के दौरान पालिका के कर्मचारियों और पूर्व सभासद के बीच कहा सुनी हो गई थी। जिसके बाद कर्मचारियों ने पूर्व सभासद पर बिल फाड़ने और अभद्रता की शिकायत की थी। जिसके बाद एफआईआर दर्ज कराने को दी गई थी। पालिकाध्यक्ष ने दोनों पक्षों को बैठा कर भविष्य में सरकारी कार्य में वाधा न डालने एवं पालिका के कार्यों में सहोयग का सभासदों से आश्वासन लिया है। एफआईआर को समाप्त कराने के लिए दोनों पक्षों में सहमति बन गई है।

Brajesh Rathore

Brajesh Rathore

Next Story