×

Firozabad News: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसा, दो गाड़ियां आपस में टकराई, तीन की मौत

Firozabad News: चालक को झपकी आने के चलते हुआ हादसा, घायलों को पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया।

Brajesh Rathore
Published on: 30 Jun 2023 7:53 AM GMT (Updated on: 30 Jun 2023 10:15 AM GMT)
Firozabad News: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसा, दो गाड़ियां आपस में टकराई, तीन की मौत
X
Firozabad road accident (photo: social media )

Firozabad News: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर तेज रफ्तार में दो लग्जरी कारें आपस में टकरा गईं। इस हादसे में दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए और चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। भीषण हादसे से हाइवे पर हड़कंप मच गया। आसपास सैकड़ों ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार सवार लोगों को हॉस्पिटल भिजवाया।

छह लोग गंभीर रूप से जख्मी

जानकारी के मुताबिक लखनऊ से दिल्ली की तरफ जा रही टाटा हैरियर कार और सियाज कार के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। जबकि छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जो अभी भी जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं। हादसा मटसेना थाना क्षेत्र अंतर्गत आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे के माइलस्टोन 41.300 पर हुआ। इस हादसे के पीछे की वजह चालक को नींद आना बताया जा रहा है।

सियाज में सवार सभी लोगों की मौत, अभी पहचान नहीं हो सकी

हैरियर गाड़ी की भिड़ंत सियाज़ गाड़ी से हुई तो सियाज़ में सवार सभी चार लोगों की मौत हो गई। जबकि हैरियर में सवार छह लोग घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना के मुताबिक टाटा हैरियर में प्रशांत तिवारी(48) पुत्र केदारनाथ, पत्नी ममता तिवारी(43), बेटी महक(19), बेटा प्रशस्त्र(18) और गाड़ी चालक दीपक व विनोद पांडेय घायल हुए हैं। प्रशांत तिवारी शुगर मिल धामपुर में मैनेजर है। सियाज़ सवार जिन चार लोगों की मौत हुई उनकी अभी पहचान नहीं हो सकी है। सियाज़ के चालक को पहचाना गया है, जो विनय यादव (26) पुत्र दिनेश सिंह निवासी बनर्जी नगर बाईपास रोड मैनपुरी था।

घटना के बाद कई थानों का पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची

इस घटना की जानकारी जैसे ही थाना पुलिस को मिली, तो वह मौके पर पहुंची। इसके साथ ही एसएसपी सहित अन्य कई थानों की पुलिस फोर्स भी घटनास्थल पर आई। जिसने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया, वहीं घायलों को उपचार के लिए फिरोजाबाद के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया।

Brajesh Rathore

Brajesh Rathore

Next Story