×

Firozabad News: रजौरा में दो लोगों को गोली मारकर किया घायल, छेड़छाड़ के मामले में घायलों की चल रही थी गवाही

Firozabad News: थाना नसीरपुर के गांव रजोरा में छेड़छाड़ के मामले की गवाहों को धमकाने के लिए आरोपियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।

Brajesh Rathore
Published on: 30 Aug 2023 1:51 PM GMT
Firozabad News: रजौरा में दो लोगों को गोली मारकर किया घायल, छेड़छाड़ के मामले में घायलों की चल रही थी गवाही
X
रजौरा में दो लोगों को गोली मारकर किया घायल: Photo-Newstrack

Firozabad News: थाना नसीरपुर के गांव रजोरा में छेड़छाड़ के मामले की गवाहों को धमकाने के लिए आरोपियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। फ़ायरिंग के दौरान दो किसानों के गोली लगी जिससे दोनों किसान लहूलुहान हो गए। घटना की सूचना पर पहुँची पुलिस ने घायलों को शिकोहाबाद के अस्पताल में भर्ती कराया जहां प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया।

आरोपी धमकाने के लिए पहुँचे थे खेत में, नही मानने पर मारी गोली

रामलखन (35) पुत्र कालीचरण निवासी रजोरा थाना नसीरपुर बुधवार को अपने पड़ोसी रवी पुत्र दलवीर के साथ मिर्च की खेत में निराई कर रहे थे। उसी दौरान आरोप है कि गांव के सुभाष, अजय, संजू आए और उन्होंने न्यायालय में चल रहे छेड़छाड़ के मामले में गवाही नही देने की धमकी दी। जब रामलखन ने तीनों का विरोध किया तो आरोपियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।

फायरिंग के दौरान गोली रामलखन व रवि के पेट में लगी जिससे दोनों लहूलुहान होकर खेत में गिर पड़े। दिन दहाड़े हुई फ़ायरिंग की घटना से गांव में सनसनी फैल गई। फायरिंग की आवाज सुनकर ग्रामीण घटनास्थल की ओर दौड़ लिए। यह देखकर हमलावर वहां से भाग गए। दो लोगों के गोली लगने की सूचना पर पहुँची नसीरपुर पुलिस ने घायलों को सयुक्त जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां दोनों को प्राथमिक उपचार देकर मेडिकल कॉलेज के लिए रैफर कर दिया।

बताया जाता है कि दोनों के शरीर मे तीन गोलियां लगी है। रामलखन ने बताया कि उसकी बहन के साथ संजू के भाई रामनरेश ने 2018 में उसकी बहन के साथ छेड़छाड़ की थी। जिसका मामला न्यायालय में चल रहा है। गवाही हो रही है। ऐसे में हमलावर न्यायलय में गवाही नही देने की धमकी दे रहे थे लेकिन जब उन्होंने हमलावरों की बात नही मानी तो गोली मार दी। इस बारे में एसपी ग्रामीण रणविजय सिंह का कहना है कि घायलों ने चार लोगों पर गोली मारने का आरोप लगाया है। कोई 2018 में छेड़छाड़ का मामला हुआ था उसकी रंजिश की बात भी आ रही है। पुलिस हर एंगिल पर मामले की जांच कर रही है।

Brajesh Rathore

Brajesh Rathore

Next Story