चमत्कार: मछली की पेट पर लिखा है ‘अल्लाह’, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

उत्तर प्रदेश में एक मछली को देखने के लिए लोगों की भीड़ लग गई है। आपको जानकर हैरान हो जाएंगे कि इस मछली के लिए लगो 5 लाख रुपए देने के लिए राजी हैं। दरअसल यह मामला उत्तर प्रदेश के कैराना का है। इस मछली के पेट पर ‘अल्‍लाह’ लिखा हुआ है जिसकी वजह से यह अद्भुत मछली लोगों के आकर्षण का केंद्र बन गई है।

शामली: उत्तर प्रदेश में एक मछली को देखने के लिए लोगों की भीड़ लग गई है। आपको जानकर हैरान हो जाएंगे कि इस मछली के लिए लगो 5 लाख रुपए देने के लिए राजी हैं।

दरअसल यह मामला उत्तर प्रदेश के कैराना का है। इस मछली के पेट पर ‘अल्‍लाह’ लिखा हुआ है जिसकी वजह से यह अद्भुत मछली लोगों के आकर्षण का केंद्र बन गई है।

यह भी पढ़ें…शीला दीक्षित के बेटे का सनसनीखेज खुलासा, इस बड़े कांग्रेस नेता ने ले ली मां की जान

मछली का पालने वाले शबाब अहमद ने अपने एक्वेरियम में इसे पाल रखा है। उन्‍होंने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि करीब 8 महीने पहले इस मछली को लाए थे।

यह भी पढ़ें…500 CCTV कैमरे-10 हजार जवान! अभेद्य किले में तब्दील हुआ महाबलीपुरम

उन्होंने बताया कि इस मछली के बढ़ने के बाद उसके पेट पर पीले रंग में ‘अल्‍लाह’ लिखा दिखाई देने लगा। शादाब का कहना है कि उन्होंने जबसे इस मछली को लाया है, तब से उनके परिवार में काफी तरक्‍की हुई है।

यह भी पढ़ें…LIVE: PM मोदी पहुंचे महाबलीपुरम, जिनपिंग के स्वागत में किया ये ट्वीट

इस मछली के बारे में जानने के बाद लोग इसकी लाखों में कीमत दे रहे हैं। शबाब ने बताया कि इस मछली के लिए पांच लाख रुपए तक देने के लिए लोग तैयार हैं, हालांकि उन्हें लगता है कि इसकी कीमत और बढ़ेंगी।

अब लोग इस मछली को चमत्कारी बता रहे हैं। दिनभर इसे देखने के लिए भीड़ लगी रहती है। शबाब बताते हैं कि कुदरत का करिश्‍मा है कि मछली पर अल्लाह लिखा है।