×

शीला दीक्षित के बेटे का सनसनीखेज खुलासा, इस बड़े कांग्रेस नेता ने ले ली मां की जान

दिल्ली में 2020 में विधानसभा चुनाव में होना है, लेकिन नेतृत्व विहीन दिल्ली कांग्रेस में कलह कम होने का नाम नहीं ले रहा है। कांग्रेस की अंदरुनी लड़ाई बेहद तीखी हो गई है। शीला दीक्षित के बेटे ने उनकी मौत के लिए पीसी चाको को जिम्मेदार बताया है।

Dharmendra kumar
Published on: 30 July 2023 5:47 PM GMT (Updated on: 31 July 2023 2:03 AM GMT)
शीला दीक्षित के बेटे का सनसनीखेज खुलासा, इस बड़े कांग्रेस नेता ने ले ली मां की जान
X

नई दिल्ली: दिल्ली में 2020 में विधानसभा चुनाव में होना है, लेकिन नेतृत्व विहीन दिल्ली कांग्रेस में कलह कम होने का नाम नहीं ले रहा है। कांग्रेस की अंदरुनी लड़ाई बेहद तीखी हो गई है। शीला दीक्षित के बेटे ने उनकी मौत के लिए पीसी चाको को जिम्मेदार बताया है।

यह भी पढ़ें...पीएम मोदी-शी चिनफिंग की मुलाक़ात आज, चीनी राष्ट्रपति ने दिया बड़ा बयान

दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत शीला दीक्षित के बेटे और पूर्व सांसद संदीप दीक्षित ने दिल्ली कांग्रेस के प्रभारी पीसी चाको को कानूनी नोटिस भेजा है। इसके साथ उन्होंने दिल्ली कांग्रेस प्रभारी को अपनी मां की मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया है। संदीप ने आरोप लगाया है कि चाको के मानसिक उत्पीड़न की वजह उनकी मां(शीला दीक्षित) का निधन हुआ है।

यह भी पढ़ें...अभी-अभी हुआ दर्दनाक हादसा, वैष्णो देवी के दर्शन कर आ रहे 7 भक्तों की मौत

संदीप दीक्षित ने भेजे नोटिस में मांग की है कि शीला को दिए गए मानसिक उत्पीड़न के लिए चाको माफी मांगे या फिर कानूनी कार्रवाई का सामना करने लिए तैयार रहें। शीला दीक्षित के बेटे संदीप दीक्षित ने आगे यह भी कहा है कि पीसी चाको के माफी नहीं मांगने पर पीसी चाको के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की भी बात कही है।

यह भी पढ़ें...महाबलीपुरम: आज मिलेंगे जिनपिंग और मोदी, ये है पूरा कार्यक्रम

बता दें कि शीला दीक्षित की मौत के बाद कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को लिखा उनका कथित पत्र भी चर्चा बना रहा, लेकिन कांग्रेस की दिवंगत नेता का वह आखिरी पत्र अब तक सार्वजनिक नहीं किया गया है। अपने पत्र में शीला दीक्षित ने सोनिया गांधी से पार्टी के अंदर चल रही अंदरुनी गुटबाजी पर दुख जताया था।

शीला ने पत्र में आरोप लगाया था कि प्रभारी पीसी चाको किसी बड़े नेता के इशारे पर कांग्रेस को कमजोर करने की साजिश रच रहे हैं। शीला के आखिरी दिनों में उनके मानसिक तौर पर परेशान रहने की बात बेटे संदीप दीक्षित सार्वजनिक तौर पर कई बार कही है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story